शिल्पा शेट्टी ने खोला राज़, फिल्म 'बाजीगर' में हुआ था ऐसा जिससे भड़क गई थी एक्ट्रेस
शिल्पा शेट्टी ने खोला राज़, फिल्म 'बाजीगर' में हुआ था ऐसा जिससे भड़क गई थी एक्ट्रेस
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने हाल में 1993 की अपनी फिल्म ‘बाजीगर’ को लेकर बड़ा खुलासा किया. ये फिलं उस समय की हिट फिल्म थी और इसके गाने भी आज भी पसंद किये जाते हैं. लेकिन उस फिल्म के बारे में शिल्पा ने कुछ राज खोले हैं जिन्हें आपको भी बताने जा रहे हैं. बताया कि कैसे इस फिल्म के टॉप चार्ट बस्टर सॉन्ग में जगह न मिलने से वो काफी ज्यादा अपसेट हो गयी थी. आइये जानते हैं उस बात के बारे में. 

दरअसल, शिल्पा आज कल डांस रियलिटी शो ‘सुपर डांसर्स’ को जज कर रहीं हैं और यहीं बातों बातों में उन्होंने बताया कि कैसे ‘बाजीगर’ का गाना ‘ये काली-काली आंखें’ जब उनकी जगह काजोल को ऑफर किया गया था, तो वो अपसेट हो गयी थी. आपको बता दें, ये फिल्म का सबसे हिट गाना था और उस वक्त इस सॉन्ग ने पॉपुलैरिटी के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. ये बात वाकई हैरानी भरी थी कि फिल्म को काफी समय हो गया है और उस समय से अब तक इसे छुपाया गया. 

शिल्पा शेट्टी के दूसरे कामों की बात करें तो, उन्होंने हाल ही में अपना एक खास मोबाइल ऐप लॉन्च किया है, जिससे जुड़कर आप एक्सरसाइज, डाइट और योगा से जुड़े तमाम वीडियोज और फिटनेस टिप्स आसानी से पा सकते हैं. इस ऐप के बारे में शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम पर जानकारी दी है. उन्होंने लिखा कि इस ऐप के लिए वो पिछले 2 साल से लगातार कड़ी मेहनत कर रही है. इसके लिए बहुत सारी रिसर्च की गई है और तमाम एक्सपर्ट्स से बातचीत की गई है.

'भूत' की शूटिंग में अजय देवगन के साथ हुआ ये डरवाना हादसा...

VIDEO : एशिया के सबसे रईस शख्स की बेटी के साथ झूमीं प्रिंयका, गाना था चोली के पीछे क्या...

Kabir Singh Poster : ट्रेलर के पहले रिलीज़ हुआ शाहिद कपूर की फिल्म का धमाकेदार लुक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -