रवीना टंडन ने किया आमिर को लेकर बड़ा खुलासा, सुनकर हैरान रह गई शिल्पा शेट्टी

रवीना टंडन ने किया आमिर को लेकर बड़ा खुलासा, सुनकर हैरान रह गई शिल्पा शेट्टी
Share:

आप सभी को बता दें कि ‘सुपर डांसर 3’ के अपकमिंग एपिसोड में गेस्ट जज के रूप में नजर आने वाली रवीना टंडन ने ‘अंदाज अपना अपना’ की शूटिंग के दौरान हुए कुछ दिलचस्प घटनाओं का खुलासा किया. जी हाँ, हाल ही में उन्होंने कहा कि सेट पर प्रैंक खेलना एक तरह की रस्म थी और “ऐसी ही एक घटना थी, जब आमिर ने मुझ पर गर्म चाय छिड़कने का नाटक किया और मैं डर गयी. लेकिन मैंने उनसे बदला लेने का फैसला किया.

इसलिए, एक गाने की शूटिंग के दौरान ‘एलो जी सनम हम आ गए’, जो जंगल में शूट किया गया था, मैंने कोरियोग्राफर सरोज जी (खान) के साथ मिलकर एक शरारत की योजना बनाई, जहां उन्होंने कैमरे में रील के बिना तीन घंटे तक आमिर को डांस कराया, हमने इस प्रैंक में डीओपी को भी शामिल किया था.” जी हाँ, लेकिन रवीना टंडन ने यहां ये नहीं बताया कि इस प्रैंक पर आमिर खान का क्या रिएक्शन था क्योंकि तीन घंटे तक आमिर खान जैसे एक्टर को बेवकूफ की तरह डांस करवाना बहुत ही मुश्किल काम है.

आप सभ को बता दें कि रवीना टंडन आजकल खुलकर हर मुद्दे पर अपनी राय रखने में विश्वास करती हैं और हाल ही में एक अवॉर्ड नाईट पर उन्होंने ने कहा कि ''लोकसभा चुनाव में मतदान के दिन घर में रहने की बजाय मतदान करना चाहिए और लोगों को इस तरह से लोकतंत्र का जश्न मनाना चाहिए.'' वैसे ‘सुपर डांसर 3’ के सेट पर कई लोग आ चुके हैं जो शानदार स्टार्स रहे हैं.

काफी हेल्दी दिखे ऋषि कपूर, मनीष पॉल के साथ आये नज़र

पहले से बहुत बदल गई गोपी बहु, भीगे बदन संग दिखाए क्लीवेज

गाय संग बैठकर देसी अंदाज में नजर आईं सपना चौधरी, तस्वीरें हो रहीं वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -