बेटे के जन्मदिन पर शिल्पा और राज ने ऐसे दी बधाई
बेटे के जन्मदिन पर शिल्पा और राज ने ऐसे दी बधाई
Share:

हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने अपने फोटोज से सभी को हैरान परेशान किया है. इसी के साथ वह एक के बाद एक बेहतरीन वीडियो शेयर कर रहीं हैं जो टिक टॉक वाले हैं. ऐसे में अब इसी बीच उन्होंने गुरुवार को अपने बेटे के 8वें जन्मदिन पर एक पोस्ट किया. जी दरअसल उन्होंने अपने बेटे वियान राज को जन्मदिन पर बधाई दी. इसी के साथ उन्होंने कुछ लाइंस लिखकर बेटे के प्रति अपना प्यार जताया.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty) on

आप सभी को बता दें कि शिल्पा शेट्टी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट में लिखा, ''मेरे प्यारे बेटे वियान राज, तुम्हें 8वें जन्मदिन की बधाई. तुम्हें जब भी मेरी जरूरत होगी मैं तुम्हारे साथ रहूंगी. तुम्हें प्यार करना कभी नहीं छोड़ूगी, तुम पर हमेशा विश्वास करूंगी. तुम मेरे सबसे अच्छे बेटे हो, तुम मेरे प्राइड हो.'' इस वीडियो के कोलाज पोस्ट में शिल्पा शेट्टी ने अपने बेटे की पुरानी फोटो शेयर की हैं, जिसमें मां-बेटे दोनों दिख रहे हैं. आप देख सकते हैं इस पोस्ट में वियान के बचपन की कई फोटोज हैं. वहीं एक फोटो स्कूल में फैंसी ड्रेस कॉम्पिटिशन की भी लग रही है और एक फोटो में वियान अपने पिता राज कुंद्रा के साथ दिख रहे हैं. वैसे हम आप सभी को बता दें कि सोशल मीडिया पर शिल्पा शेट्टी अपनी फैमिली के साथ वीडियोज और फोटो डालती रहती हैं जो फैंस को बड़ी अच्छी लगती हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raj Kundra (@rajkundra9) on

इसी के साथ अब तक शिल्पा के इस पोस्ट को ऋतिक रोशन, दीया मिर्जा जैसे बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने लाइक किया है. बात करें शिल्पा और राज की तो दोनों ने साल 2009 में शादी की थी. वहीं शिल्पा के पति राज कुंद्रा ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट करते हुए बेटे को बर्थडे विश किया है. उन्होंने लिखा है ''मेरी जिंदगी मेरे दिलों की धड़कन बेटे को जन्मदिन की बधाई. इतने प्यारे बेटे के लिए भगवान का शुक्रिया. वियान राज कुंद्रा मुझे तुम पर गर्व है.''

डंबल उठाकर नाती के साथ बिग बी ने शेयर की तस्वीर, जमकर हो रही वायरल

मुस्कुराते हुए सिद्धांत चतुवेर्दी ने शेयर की तस्वीर

बेहतरीन स्क्रिप्ट्स पढ़ने में समय बिता रहे हैं संजय दत्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -