शिल्पा व राज ने डिजाइनर खुशी की मौत पर दुःख व्यक्त किया....
शिल्पा व राज ने डिजाइनर खुशी की मौत पर दुःख व्यक्त किया....
Share:

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने इस्तांबुल आतंकी हमले में जान गंवाने वाली डिजाइनर खुशी शाह की मौत पर दुख व्यक्त किया है. गौरतलब है कि शनिवार देर रात इस्तांबुल के नाइट क्लब में हुए हमले में मारे जान गंवा देने वाले 39 लोगों में से ख़ुशी भी एक थी. इस नाइट क्लब में लोग नए साल का जश्न मन रहे थे व एक अज्ञात बन्दूकधारी ने वहा पर जश्न मना रहे लोगो पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी.

जिसमें 39 लोगों की मौत हो गई, जबकि 69 अन्य घायल हो गए. बॉलीवुड की लोकप्रिय सेलिब्रिटी जोड़ी शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने इस्तांबुल आतंकी हमले में जान गंवाने वाली डिजाइनर खुशी शाह की मौत पर दुख जताया है.

वह शनिवार देर रात इस्तांबुल के नाइट क्लब में हुए हमले में मारे जान गंवा देने वाले 39 लोगों में से एक हैं. गौरतलब है कि शनिवार देर रात एक बंदूकधारी ने नाइट क्लब में नए साल का जश्न मना रहे लोगों पर अंधाधुंध गोलियां बरसाना शुरू कर दिया, जिसमें 39 लोगों की मौत हो गई, जबकि 69 अन्य घायल हो गए. इस हमले में ख़ुशी के साथ ही साथ फिल्म ‘रोर’ के फिल्मकार अबीस रिजवी भी शामिल है.

शिल्पा व उनके पति राज कुंद्रा ने अपने ट्वीट में लिखा कि, “जीवन के बारे में कुछ भी तय नहीं है. जिन परिवारों ने अपने करीबी और प्रिय लोगों को खोया है, उनके साथ मेरी संवेदनाएं हैं. खुशी की आत्मा को शांति मिले.” 

OMG : 'हरामखोर' के पीछे पड़े लोग, मिल रही धमकियां

'टाइगर' से डरा 'खलनायक' 2018 में आएगा नजर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -