शिल्पा के लिए बिग बॉस ने बनाया प्लान, जानकर रह जायेंगे हैरान
शिल्पा के लिए बिग बॉस ने बनाया प्लान, जानकर रह जायेंगे हैरान
Share:

इस बार घर का माहौल कुछ अलग ही नजर आ रहा है, बता दे कि लोगों को एंटरटेनमेंट की जगह सिर्फ लड़ाई, बहसबाजी और गंदी गालियां ही सुनने को मिल रही हैं. ऐसे में बिग बॉस ने शो की टीआरपी बढ़ाने के लिए कई अहम फैसले लिए हैं, बता दे बिग बॉस ने कई प्लान बनाए हैं जिनमें शिल्पा शिंदे का नाम इस सूची में सबसे आगे है.

आपको बताना चाहेंगे कि इस शो में विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे की प्रोफेशनल लड़ाई को लोगों के एंटरटेनमेंट के लिए इस्तेमाल किया गया, अब इस घर में शिल्पा के एक्स ब्वॉयफ्रेंड रोमित राज की एंट्री होने जा रही है. विकास को तो शिल्पा बहुत परेशान करती हैं लेकिन अब रोमित के साथ वो क्या करेंगी. खबरों के अनुसार शिल्पा के एक्स ब्वॉयफ्रेंड रोमित राज घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री लें सकते हैं, रोमित राज घर में एक नया ट्विस्ट लेकर आएंगे.

शिल्पा के साथ-साथ ये बाकी घरवालों के लिए भी काफी सरप्राइजिंग होगा. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कुछ साल पहले तक शिल्पा शिंदे और टीवी एक्टर रोमित राज रिलेशन में थे. कुछ सालों तक एक दुसरे को डेट करने के बाद इन दोनों ने शादी करने का फैसला किया था, लेकिन अचानक ही दोनों की शादी टूट गई.

ये भी पढ़े

जल्द ही लौटेगी माया, इस तारीख आएगा पॉपुलर सीरियल 'बेहद-3'

संस्कारी गोपी बहू का सामने आया बोल्ड अवतार

एक्ट्रेस गहना ने किया खुलासा- बंदगी संग पुनीष शर्मा के रिश्तें

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -