International Yoga Day: योगा से ही फिट और सेक्सी बनी रहती हैं बॉलीवुड की यह अभिनेत्रियां
International Yoga Day: योगा से ही फिट और सेक्सी बनी रहती हैं बॉलीवुड की यह अभिनेत्रियां
Share:

योगा शरीर के लिए बहुत लाभदायक होता हैं इस बात से हम सभी वाकिफ हैं. योगा शरीर को बहुत लाभ पहुंचता हैं और शरीर को कई प्रकार के फायदें भी योगा के माध्यम से ही होते है. योगा को लेकर कई बड़े-बड़े सेलेब्स अपने विचार भी पेश कर चुके है. एक आम आदमी की तरह ही कई बड़े-बड़े स्टार्स भी योगा को महत्व देते है और वह हर दिन योगा करते है. योगा करने वाले कई स्टार्स है जिनके बारे में आप जानते ही होंगे. आज हम आपको बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों से मिलवाने जा रहे हैं, जो योगा को अपने जीवन का एक अंग मानती हैं और हर दिन प्रातःकाल योग करती हैं और खुद को फिट रखती है. आइए बताते है.

शिल्पा शेट्टी - शिल्पा का नाम इस लिस्ट में सबसे पहले आता हैं क्योंकि वह सबसे फिट और सेक्सी अभिनेत्री हैं और उनके फिट रहने की वजह योगा ही हैं. योगा के द्वारा ही शिल्पा हमेशा फिट रहती है और अपने शरीर को शानदार बनाए रखती है. योगा से शिल्पा हमेशा फिट रहती हैं यह बात शिल्पा कई बार कह चुकी है. शिल्पा के इंस्टाग्राम पर आप उनके योगा के वीडियो को देख सकते है, जो वह अक्सर पोस्ट करती है.

मलाइका अरोरा खान - मलाइका भी बॉलीवुड की फिटनेस क्वीन कही जाती हैं और वह भी अक्सर ही फिट रहती है. मलाइका अपनी कई योगा करते हुए तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती है.

करीना कपूर खान - करीना को बॉलीवुड की फेविकोल गर्ल कहा जाता हैं इन्होने अपने आपको फिट रहने के लिए अक्सर ही योगा का सहारा लिया हैं. करीना जब प्रेग्नेंट थी तब भी उन्होंने योगा को अपना साथी बनाया था और हर दिन योगा करती थी.

जैकलीन फर्नांडीज - जैकलीन को कई बार योगा करते हुए देखा जा चुका है और उन्होंने अपनी कई योगा वाली तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर पोस्ट भी किया हैं.

B'day Spl : पतला होने के चक्कर में इस एक्टर ने गवाई थी अपनी जान

अनुकृति ने मां के लिए जीता ताज

जॉन और देओल्स से भिड़ेंगे खिलाड़ी कुमार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -