रोहित शेट्टी के साथ इस मूवी में काम करने जा रही है शिल्पा, कॉप के किरदार में आएंगी नज़र
रोहित शेट्टी के साथ इस मूवी में काम करने जा रही है शिल्पा, कॉप के किरदार में आएंगी नज़र
Share:

रोहित शेट्टी को अपनी वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स को अपनी हीरोइन मिल चुका है. इसी के साथ अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी की एंट्री रोहित के कॉप यूनिवर्स में किया जा चुका है. शिल्पा, रोहित की सीरीज में पहली महिला पुलिसवाली के रूप में कास्ट किए जा चुके है. उनसे पहले अजय देवगन, रोहित शेट्टी और अक्षय कुमार जैसे स्टार्स ने पुलिसवाले का किरदार निभाया है. लेकिन किसी अभिनेत्री को रोहित ने यह रोल पहले ऑफर नहीं किया है. इसी के साथ रोहित और शिल्पा साथ में OTT डेब्यू करने के लिए भी तैयार हैं. 

शिल्पा ने किया था रोहित संग मजाक: शिल्पा शेट्टी के लिए वर्ष 2022 बहुत सही चल रहा है. उनके पास पहले से ही सुखी और निकम्मा नाम की मूवी हैं. जिनके मध्य उन्होंने रोहित शेट्टी के साथ हाथ मिलाने का फैसला कर लिया है. लगता है इंडियाज गॉट टैलेंट में रोहित के सिर पर शिल्पा का बोतल मारना काम आ चुका है. या फिर वो सही में इस बात का इशारा था कि रोहित और शिल्पा साथ में काम कर रहे है. अगर आपको याद ना हो तो इंडियाज गॉट टैलेंट 9 में रोहित शेट्टी स्पेशल गेस्ट बनकर आए थे. तब शिल्पा शेट्टी ने मजाक में उनके सिर पर कांच की बोतल मारी थी और कहा था कि मुझे अपनी मूवी में काम दो.

शिल्पा हैं रोहित के यूनिवर्स की पहली फीमेल कॉप: वैसे OTT डेब्यू के अलावा, जो इंडियन पुलिस फोर्स को दिलचस्पबनता जा रहा वो है शिल्पा शेट्टी का रोल. शिल्पा, रोहित शेट्टी के पुलिस यूनिवर्स की पहली महिला पुलिस अधिकारी होने वाली है. वेब सीरीज से शिल्पा शेट्टी का लुक भी देखने के लिए मिली है. इसमें वह एक पुलिसवाली के अवतार में बंदूक हाथ में लिये दखाई दे रही है. अपनी फोटो शेयर करते हुए शिल्पा ने लिखा, "पहली बार ओटीटी प्लेटफॉर्म में आग लगाने के लिए तैयार हूं. द एक्शन किंग रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स में शामिल होने के लिए मैं सुपर थ्रिल हूं." 

अधीरा को मिले प्यार से खुश हैं संजय दत्त, लिखा इमोशनल नोट

वेदांत माधवन की जीत से खुश प्रीति ज़िंटा, पोस्ट शेयर कर दी R माधवन को बधाई

KGF की सफलता से बहुत खुश है संजय दत्त, कहा- ''इसने मुझे मेरी क्षमता...''

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -