कर्नाटक सरकार ने स्टूडेंट्स की सहायता के लिए लॉन्च किया ये नया एप
कर्नाटक सरकार ने स्टूडेंट्स की सहायता के लिए लॉन्च किया ये नया एप
Share:

शिक्षा मंत्रालय का दौरा करने की आवश्यकता नहीं है. इस ऐप के माध्यम से राज्य के शिक्षकों द्वारा पेपर वर्क ऑनलाइन किया जानें वाला है. हजंहा यह भी कहा जा रहा है कि शुक्रवार को इस ऐप का उद्घाटन सीएम BS येदियुरप्पा ने किया था. शिक्षकों की विभिन्न परेशानी जैसे फीस को लेकर, पीएफ अग्रिमों, लॉन प्राप्त करना आदि के लिए वे विभाग जाना पड़ता था. 

अब उन्हें मंत्रालय जाने की आवश्यकता नहीं है. इस ऐप के माध्यम से ये कार्य ऑनलाइन किए जा सकते हैं. ध्यान दें कि लॉन्च ऐप के उद्घाटन समारोह में प्राथमिक और माध्यमिक एजुकेशन मंत्री सुरेश कुमार भी शामिल थे. उद्घाटन समारोह में प्राथमिक और माध्यमिक एजुकेशन मंत्री सुरेश कुमार भी शामिल थे. 

इस कार्यक्रम में कहते हुए, शिक्षा मंत्री ने नई प्रौद्योगिकी ऐप लॉन्च करने पर अपनी खुशी को जाहिर किया और बोला कि अब एजुकेशन ऐप डाउनलोड कर सकते हैं और अपने सैलरी, स्थानान्तरण और अन्य मांगों से संबंधित समस्याओं को अपने स्थान से ही हल किया जा सकता है. मीडिया हाऊस की रिपोर्ट के अनुसार, सितंबर में जब JEE, NEET परीक्षा के आयोजन के बारे में पूछा जा रहा था, तो उन्होंने बोला कि जो लोग NEET और JEE को स्थगित करने पर जोर देने की बात कर रहे थे, उन्हें  समझना चाहिए कि SSLC के छात्रों के लिए परीक्षा कितनी सुचारू रूप से चल सकती है.  

देश में शुरू हुई अनलॉक प्रक्रिया-4, जाने क्या है नई गाइड लाइन

Rajasthan BSTC Pre Deled Exam 2020: यहाँ जानिए परीक्षा केंद्र से जुड़े जरूरी नियम

फील्ड सहायक के पदों पर वैकेंसी, अतिंम तिथि 28-09-2020

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -