विश्व कप के लिए चयनित टीम को लेकर धवन ने कहा कुछ ऐसा
विश्व कप के लिए चयनित टीम को लेकर धवन ने कहा कुछ ऐसा
Share:

नई दिल्ली : एमएसके प्रसाद की अध्यक्षता वाली चयन समिति ने सोमवार को 15 सदस्यीय टीम चुनी जिसकी अगुवाई विराट कोहली करेंगे और रोहित शर्मा उप कप्तान होंगे। दिनेश कार्तिक ने दूसरे विकेटकीपर के स्थान की दौड़ में ऋषभ पंत को पछाड़कर बाजी मारी। अब भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज व गब्बर कहे जाने वाले शिखर धवन ने मंगलवार को कहा कि चयनकर्ताओं ने इंग्लैंड में 30 मई से शुरू होने वाले आईसीसी विश्व कप के लिए बहुत मजबूत टीम चुनी है। 

विश्व कप से पहले अपने इस लक्ष्य को पाना चाहते है चहल

कुछ ऐसा बोले धवन 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार धवन ने एक जागरूकता अभियान के लिए आयोजित कार्यक्रम में कहा, ‘विश्व कप के लिए हमारी बहुत अच्छी और मजबूत टीम है और हम टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन करने को तैयार हैं। एक बार हम सब वहां पहुंच जाए तो हम शानदार प्रदर्शन करेंगे। अपनी IPL टीम दिल्ली के बारे में बात करते हुए धवन ने कहा कि कोच रिकी पोंटिंग और सलाहकार सौरव गांगुली के अनुभव से टीम को काफी फायदा मिल रहा है।

हार्दिक के प्रदर्शन को लेकर कुछ ऐसा बोले कप्तान रोहित शर्मा

काफी मजबूत और संतुलित है टीम 

इसी के साथ उन्होंने कहा, ‘कोच रिकी पोंटिंग और सौरव गांगुली के सहयोग से मदद मिल रही है। कप्तान के तौर पर उनका अनुभव शानदार साबित हो रहा है। साथ ही हमारी टीम में युवा खिलाड़ी भी परिपक्व हो रहे हैं। धवन ने कहा, ‘यह सत्र हमारे लिए अच्छा रहा है। दिल्ली की फ्रेंचाइजी के लिए सब कुछ नया है, नया नाम, नया प्रबंधन, नया सहयोगी स्टाफ, सबकुछ नया है। हमारी टीम काफी मजबूत और संतुलित है। हम जिस तरह से खेल रहे हैं, वह अच्छा है।

IPL 2019 : अश्विन से हारे बटलर, पंजाब ने 12 रनों से जीता मुकाबला

लक्ष्मण के अनुसार यह टीम है विश्व कप जितने की प्रबल दावेदार

अच्छी लय को विश्व कप तक ले जाना चाहता हूं : शमी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -