शिखर ने चहल को किया ट्रोल, गब्बर' का जवाब सुन हो जाएंगे हैरान
शिखर ने चहल को किया ट्रोल, गब्बर' का जवाब सुन हो जाएंगे हैरान
Share:

IPL 2020 का 13वां सीजन 19 सितंबर से 10 नवंबर के बीच UAE में खेला जाएगा. कोविड-19 के चलते इस बार IPL का आयोजन UAE में हो रहा है. सभी टीमें IPL 2020 के लिए UAE पहुंच गई हैं और फिलहाल सभी खिलाड़ी होटल के कमरों में आइसोलेशन में हैं. आइसोलेशन में रह रहे खिलाड़ी होटल के कमरों से सोशल मीडिया के जरिए अपने प्रशंसकों के साथ जुड़े हुए हैं. कुछ खिलाड़ी अपने वर्कआउट के वीडियो शेयर कर रहे हैं तो, वहीं कुछ अपने नए लुक की फोटोज प्रशंसकों के साथ शेयर कर रहे हैं. 

धवन द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर की गई फोटोज पर कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल ने कमेंट किया, जिसका 'गब्बर' ने भी अपने खास अंदाज में जवाब दिया. तीनों खिलाड़ियों के कमेंट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. प्रशंसकों को भी खिलाड़ी का ये मजाकिया अंदाज बेहद पसंद आ रहा है.

जंहा इस बात का पता चला है कि धवन ने अपनी फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ''सनी दुबई मुस्कान लाते हुए''. धवन के इस फोटो पर मजाकिया अंदाज में कमेंट कर हुए कुलदीप यादव ने लिखा, ''बाल आ गए अब तो''. इसके बाद चहल ने कमेंट करते हुए धवन को ट्रोल करने की कोशिश की और लिखा, ''अभी भाभी ऑस्ट्रेलिया में हैं तो ब्रो तो अभी नो पिटाई...तो बाल आ गए...समझ रहे हो ना, समझ रहे हो ना.''

चहल के कमेंट कर धवन ने भी मजेदार रिप्लाई किया. धवन ने लिखा, ''बाबा हम तो पुराने चावल हो गए हैं. तेरी अभी-अभी सगाई हुई है, तु संभलकर चल कहीं आगे वाले बड़े दांत और बाहर ना आ जाएं, समझ गए ना.'' तीनों खिलाड़ी के मजेदार कमेंट प्रशंसकों को खूब पसंद आ रहे हैं लोग कमेंट कर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. बता दें कि हाल ही में चहल ने धनश्री वर्मा संग सगाई की हैं.

31 अगस्त को होगा यूएस ओपन आरम्भ, इन प्लेयर का होगा आमना-सामना

द्रोणाचार्य ख़िताब से सम्मानित किये जाने से पूर्व एथलेटिक कोच की गई जान

कोरोना के कारण खेलों में हुआ परिवर्तन, हर बैडमिंटन खिलाड़ी की एक बार होगी जांच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -