अपनी पत्नी संग वर्कआउट करते नज़र आए शिखर धवन
अपनी पत्नी संग वर्कआउट करते नज़र आए शिखर धवन
Share:

टीम इंडिया के स्टार ओपनर शिखर धवन और उनकी पत्नी आयशा ने लॉकडाउन के दौरान सोशल मीडिया में एक वीडियो शेयर करते हुए घरेलू हिंसा के खिलाफ एक महत्वपूर्ण संदेश दिया. कोरोना वायरस लॉकडाउन की वजह से लोग जब घर पर रह रहे हैं तो हाल के दिनों में घरेलू हिंसा की वारदातें बढ़ गई हैं. इस समय लॉकडाउन के दौरान घर पर अपने परिवार के साथ वक्त बिता रहे धवन ने लोगों से इस सामाजिक बुराई (घरेलू हिंसा) को खत्म करने की अपील करते हुए उन्हें सही पार्टनर चुनने की सलाह दी.

धवन ने लोगों से घरेलू हिंसा से दूर रहने की अपील की अपने परिवार के साथ वर्कआउट का वीडियो शेयर करते हुए उसके कैप्शन में धवन ने लिखा, 'मैं जब अपने घर पर अपने प्यारे परिवार के साथ लुत्फ उठा रहा हूं तो मैं घरेलू हिंसा के बारे में सुनकर बहुत उदास और निराश हूं और हमें इसे खत्म करने की जरूरत है. एक प्यार करने वाला और दयालु पार्टनर चुनिए और घरेलू हिंसा को ना कहिए.'

कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए भारत में 3 मई तक लॉकडाउन लागू है. भारत में इस घातक वायरस के संक्रमितों की संख्या 27 हजार को पार कर गई है जबकि इससे अब तक 850 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है. सामान्य परिस्थितियों में इस वक्त तक धवन आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेल रहे होते, लेकिन कोरोना की वजह से बीसीसीआई को इस टी20 लीग को स्थगित करना पड़ा है.

कोरोना संकट के बीच इस खिलाड़ी को लगा बड़ा झटका

शोएब अख्तर ने आज ही लगाया था 'रफ़्तार' का शतक, लेकिन हाथ लगी थी मायूसी

अपना ऐतिहासिक सामान नीलम करेंगे विराट-डिविलियर्स, कोरोना के लिए जुटाएंगे फंड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -