टीम से बाहर हुए धवन, गंभीर पर अब भी सस्पेंस
टीम से बाहर हुए धवन, गंभीर पर अब भी सस्पेंस
Share:

नई दिल्ली : भारत और न्यूज़ीलैंड के बिच खोलकत्ता में खेले गए दूसरे टेस्ट से गब्बर कहे जाने वाले शिखर धवन उंगली में चोंट लगने की वजह से तीसरे टेस्ट से बाहर हो गए है. धवन को लोकेश राहुल की जगह पर टीम में मौका मिला था लेकिन वह इस सुनहरे मौके का फायदा नही उठा पाए और दोनों ही पारी में शर्मनाक प्रदर्शन और चोंटिल होने की वजह से टीम से बाहर हो गए है.

बता दे की धवन लंबे समय से ख़राब फार्म में चल रहे है. न्यूज़ीलैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट में भी उन्हें मौका दिया गया लेकिन वह फायदा नही उठा पाए. पाली पारी में वह महज एक रन पर आउट हो गए वही दूसरी पारी में भी कोई कमल नही कर सके और 17 रन बनाकर पॅवेलियन लोट गए. अपने शर्मनाक प्रदर्शन की वजह से धवन की सोशल मीडिया पर भी जमकर खिंचाई हुई.

धवन के चोटिल होने की वजह से माना जा रहा है कि लोकेश कि जगह पर लंबे समय बाद टीम इंडिया में शामिल किये गए गौतम गंभीर को तीसरे टेस्ट में मौका मिल सकता है. हालांकि धवन के चोटिल होने के बाद टीम इंडिया के लिए दो वनडे खेलने वाले करुण नायर को टीम में शामिल किया गया है जिससे कही न कही गंभीर के खेलने पर फिर से सस्पेंस बना रहेगा. बता दे कि इससे पहले दूसरे टेस्ट में लोकेश कि जगह गंभीर को खिलाने की खबरे आ रही थी लेकिन धवन टीम में पहले से शामिल थे जिसकी वजह से कोहली और टीम मैनेजमेंट ने दूसरे टेस्ट में गंभीर कि बजाय शिखर को पहले मौका देना उचित समझा.

भारतीय शेरों ने दी न्यूजीलैंड को करारी शिकस्त. बनी नम्बर 1 टीम

विराट के खिलाड़ियों के आगे चल नहीं सके मेहमान

चोटिल हुए धवन, जांच के लिए गए...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -