'त्वाडा कुत्ता टॉमी' पर शिखर धवन का डांस वायरल, राहुल-पांड्या ने दिया ये रिएक्शन
'त्वाडा कुत्ता टॉमी' पर शिखर धवन का डांस वायरल, राहुल-पांड्या ने दिया ये रिएक्शन
Share:

नई दिल्लीः इन दिनों सोशल मीडिया पर सिंगर शहनाज गिल का एक डायलॉग 'त्वाडा कुत्ता टॉमी' जमकर वायरल हो रहा है. इस डायलॉग पर काफी वीडियो भी बनाए जा रहे हैं. हाल ही में टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज़ शिखर धवन ने भी इस ऑडियो डायलॉग पर एक वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, जिसे सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है.

दरअसल, बिग बॉस सीजन 13 के दौरान पंजाबी सिंगर शहनाज गिल ने यह डायलॉग बोला था. जिसे यशराज मुहाटे ने एक रैप के माध्यम से  सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है. यशराज मुहाटे ने इससे पहले 'रसोड़े में कौन था' डायलॉग के रैप वर्जन को सोशल मीडिया पर वायरल किया था. जिसे काफ़ी पसंद किया गया. इंडियन क्रिकेटर ने शहनाज गिल के 'त्वाडा कुत्ता टॉमी' के रैप वर्जन पर अपने दो पैट डॉग के साथ जोरदार डांस किया है. जिसका वीडियो उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा है कि 'त्वाडा कुत्ता टॉमी, साडा कुत्ता कुत्ता'.  

वहीं टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ियों की लिस्ट में शामिल केएल राहुल और हार्दिक पांड्या ने इस वीडियो को लाइक करने के साथ ही कमेंट भी किए हैं. वीडियो को लेकर दोनों ही खिलाड़ियों ने शिखर की तारीफ की है. उन्होंने वीडियो पर स्माइली इमोजी पोस्ट की है. इसके साथ ही शहनाज गिल ने भी वीडियो को लाइक किया है.

 

कोटा में मोहम्मद अज़हरुद्दीन का एक्सीडेंट, सड़क किनारे मौजूद ढाबे में जा घुसी अनियंत्रित कार

7 साल बाद इस टूर्नामेंट से क्रिकेट में वापसी करेंगे श्रीसंथ, बोले- 2023 का विश्व कप खेलना लक्ष्य

कल्याण कुमार दास चुने गए जीएलटीए के नए अध्यक्ष

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -