श्रीलंका दौरे पर आपस में 'भिड़े' धवन और पृथ्वी शॉ, कैमरे में कैद हुई घटना
श्रीलंका दौरे पर आपस में 'भिड़े' धवन और पृथ्वी शॉ, कैमरे में कैद हुई घटना
Share:

नई दिल्ली: शिखर धवन के नेतृत्व में भारतीय टीम, श्रीलंका के खिलाफ 13 जुलाई से आरंभ होने वाली वनडे और टी-20 श्रृंखला खेलने कोलंबो पंहुच चुकी है. धवन की कप्तानी वाली टीम श्रीलंका में तीन वनडे और तीन टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैचों की श्रृंखला खेलेगी. इस दौरे पर धवन के साथ दिल्ली कैपिटल्स के धाकड़ खिलाड़ी पृथ्वी शॉ भारत की ओपनिंग कर सकते हैं. वहीं श्रीलंका से भिड़ने से पहले दोनों ओपनिंग बैट्समैन कैमरे के सामने आपस में ही भिड़ गये.

 

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें शिखर धवन और पृथ्वी एक मजेदार गेम खेल रहे हैं. इस खेल का नाम है 'म्यूजिक ऐंड माइक' है. इसमें एक खिलाड़ी हेडफोन लगाता है और दूसरा कुछ कहता है. इस गेम को खेलते हुए धवन और शॉ ने एक दूसरे के सवालों के अपने ही अंदाज में जवाब दिए. धवन ने जहां श्रीलंका जाने वाले साथी खिलाड़ियों के नाम बताएं, तो वहीं पृथ्वी ने खाने के डिशेज गिनाईं, जिसमें वड़ा पाव से लेकर बटर चिकन तक शामिल था. इस वीडियो में दिल्ली कैपिटल्स के दोनों ओपनिंग बैट्समैन के बीच काफी अच्छा बॉन्डिग भी देखने को मिलता है.

बता दें कि भारत 13 जुलाई से तीन वनडे और इतने ही T 20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में श्रीलंका के साथ भिड़ेगा. धवन को राहुल द्रविड़ की कोचिंग वाली टीम की कमान सौंपी गई है, वहीं सीनियर तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार श्रीलंका के लिए मेन इन ब्लू के नए उप-कप्तान हैं.

भारतीय टीम को बड़ा झटका, टेस्ट सीरीज से बाहर हो सकता हैं ये खिलाड़ी

अगली वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में शामिल होंगी ये 9 टीमें, यहाँ जानिए पूरा शेड्यूल

WTC फाइनल में क्यों हारी टीम इंडिया, सुनील गावस्कर ने बताया असली कारण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -