शिखर धवन के चेहरे पर हादसे के बाद भी दिखी मुस्कान
शिखर धवन के चेहरे पर हादसे के बाद भी दिखी मुस्कान
Share:

नईदिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के टॉप खिलाड़ी शिखर धवन भारत और वेस्टइंडीज के चल रही टेस्ट सीरीज में नहीं खेल रहे हैं, उन्हें इस सीरीज से बाहर ​रखा गया है, यहां बता दें कि शिखर धवन इंग्लैंड और अफ्रीका दौरे पर टेस्ट मैचों में फ्लाप रहे थे, जिसे देखते हुए चयन समिति ने उनको इस टेस्ट सीरीज में चुना है। लेकिन इसके अलावा शिखर पर इसका कोई प्रभाव नजर नहीं आ रहा है। फिलहाल वे अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं और अपने बच्चों के साथ व्यस्त हैं। 

पहले टेस्ट में भारत की पकड़ मजबूत, 181 पर ढेर हुई वेस्टइंडीज

जानकारी के अनुसार मैचों से बाहर चल रहे शिखर के साथ एक हादसा हो गया जिसमेें वे हसंते हुए दिखाई दिए दरअसल उन्होेंने एक वीडियो जारी किया है और उसमें लिखा है कि बच्चों के साथ बच्चा बनने में मजा आता है, वीडियो में वे अपने बच्चोें के साथ तीन पाहिए की साइकिल चला रहे हैं जिसे चलाते हुए एक मोड पर वे गिरते हैं और हसंने लगते हैं। शिखर ने हमेशा की तरह इस बार भी फोटो और वीडियो को शेयर किया है। 

भारत बनाम वेस्टइंडीज: पहले टेस्ट में भारत की पकड़ मजबूत, 649 रन बनाकर घोषित की पारी

गौरतलब है कि शिखर धवन टीम इंडिया के एक अच्छे खिलाड़ियों में शामिल हैं और उन्हें वेस्टइंडीज के खिलाफ चल रही टेस्ट सीरीज में मौका नहीं मिला है। लेकिन इसके बाद भी वे बहुत खुश हैं और अपने परिवार के साथ फुलआन आनंद ले रहे हैं। इंग्लैंड दौरे पर अपने बल्ले से ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाए धवन वनडे मैचों में शानदार फार्म में चल रहे हैं। हाल में उन्होंने एशिया कप में भी अच्छा प्रदर्शन किया है। जिससे उनका फार्म वापिस आ गया है। 


खबरें और भी 

 

बीसीसीआई घिरा सवालों के घेरे में

Asia Cup 2018: पाकिस्तान पर भारत की रोमांचक जीत

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ नन्हे धोनी का वीडियो, लगा रहा था हेलीकाप्टर शॉट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -