कंगना के विरुद्ध फूटा राहुल पंडिता का गुस्सा, कही ये बात
कंगना के विरुद्ध फूटा राहुल पंडिता का गुस्सा, कही ये बात
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के एक बयान पर राइटर राहुल पंडिता ने परेशानी व्यक्त की है. राहुल का कहना है कि एक्ट्रेस अपने दफ्तर की केवल एक दीवार गिराए जाने से कश्मीरी पंडितों का दुःख नहीं समझ सकतीं. एक्ट्रेस के बयान पर परेशानी व्यक्त करते हुए, राहुल ने सोशल मीडिया पर लिखा, 'मुझे माफ करना किन्तु सिर्फ एक दीवार के गिराए जाने से आपको कश्मीरी पंडितों के दुःख का अनुमान नहीं हो सकता.'

आगे राहुल पंडिता ने लिखा, 'आप नहीं जानतीं कि कैसा लगता है, जब तीन दिन के भीतर ही किसी व्यक्ति के बाल सफेद हो जाते हैं. आपको अनुमान नहीं लग सकता कि आवासों से निकाले जाने के पश्चात् किस प्रकार बूढ़े व्यक्तियों ने अपना दम तोड़ दिया, तथा वह अपने आवासों के लिए बेबस बिलखते रह गए.' साथ ही राहुल केवल यही नहीं रुके. उन्होंने अपने एक और पोस्ट में लिखा, 'ईश्वर के लिए अपने मुनाफे के लिए हमारा नाम लेना बंद करें. हम आपकी इस जंग में प्यादे बनने के लिए तैयार नहीं हैं. 

साथ ही उन्होंने कहा, हमारी त्रासदी काफी बड़ी थी, इसलिए उसे छोटा करने का प्रयास न करें. कल को यदि आपकी उंगली कहीं से चोटिल हो जाती है, तो आप क्या कहेंगी? मैं कश्मीरी पंडितों का दुःख समझती हूं.' वही एक्ट्रेस के दफ्तर पर बुधवार को बृहन्मुंबई महानगरपालिका ने कार्यवाही करते हुए, उसका कुछ भाग तोड़ दिया है. इस मामले से दुखी होकर कंगना ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो मैसेज शेयर किया. इसी के साथ अभी ये मुद्दा ओर बढ़ता ही जा रहा है. वही अब देखना ये है की आगे क्या होता है.

कंंगना के सपोर्ट में आये भाजपा कार्यकर्त्ता, जलाया संजय राउत का पुतला

कंगना रनौत के समर्थन में आई अखाड़ा परिषद, कहा- 'बहादुर और हिम्मत वाली बेटी हैं...'

कंगना पर एक्शन से गवर्नर कोश्यारी नाराज, करेंगे यह काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -