Shikara Trailer Reaction: कश्मीरी पंडितों का दर्द देख निकल जायेंगे आंसू, ट्वीट कर साझा किये इमोशंस
Shikara Trailer Reaction: कश्मीरी पंडितों का दर्द देख निकल जायेंगे आंसू, ट्वीट कर साझा किये इमोशंस
Share:

हिंदी सिनेमा के जाने माने डायरेक्टर विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म 'शिकारा द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ कश्मीरी पंडित' का ट्रेलर आज रिलीज़ कर दिया गया है। वही  इस ट्रेलर का लोगों को बेसब्री से इंतजार था। फिल्म के टाइटल द्वारा कश्मीरी पंडितों की जिस अनसुनी कहानी के बारे में बताने की बात की जा रही है, वह ट्रेलर में आपको वो सब देखने को मिल सकता है। इस फिल्म में कश्मीरी पंडितों की उस कहानी को दिखाया जाएगा जो उन्होंने सन् 1990 में झेला गया था।

इसके अलावा ट्रेलर में कश्मीरी पंडितों के उसी दर्द की एक झलक दिखाई गई है, जिस समय उन्हें कश्मीर छोड़ने पर मजबूर किया गया था उस समय उन्हें कितनी मुश्किलों का सामना करना पड़ा था और उन पर कैसे अत्याचार हुआ था।वही  ट्रेलर में अहम भूमिकाओं में नजर आ रहे हीरो-हीरोइन 'शिकारा' से ही फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू कर रहे हैं। हीरो का नाम आदिल खान है जो कि फिल्म में शिवकुमार धर का किरदार निभा रहे हैं। वहीं लड़की का नाम सादिया है, जो शांती धर की भूमिका में नजर आ सकती है । फिल्म में दोनों के बीच एक खूबसूरत सी लव स्टोरी भी दिखाई जा सकती है । 

'शिकारा' का ट्रेलर काफी इमोशनल है। इसे देखकर आप भी यकीनन इमोशनल हो जाएंगे। ट्रेलर रिलीज होने के बाद लोगों के रिएक्शन भी आना शुरू हो गए हैं। वही कुछ लोगों ने ट्रेलर पर आपत्ति जताई है, तो कुछ लोग ट्रेलर देखकर भावुक हो गए हैं, तो कुछ फिल्म के डायरेक्टर विधु विनोद को धन्यवाद दे रहे हैं कि उन्होंन इस मुद्दे को उठाया। आपको बता दें कि विधु विनोद चोपड़ा इस फिल्म को प्रोड्यूस करने के साथ फिल्म का निर्देशन भी कर रहे हैं।

 

 

Good Newwz Box Office : अक्षय को सोमवार को मिली गुड न्यूज़, जानिए कितना रहा कलेक्शन

रानू मंडल के जरिये प्रेम कहानी दिखने आ रहे है हिमेश रेशमिया, 'हैप्पी हार्डी एंड हीर' फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज

सिर्फ जवानों में ही नहीं बल्कि बूढ़ों में भी जवानी भर देगी, इस हॉट मॉडल की तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -