सोशल मीडिया पर छाया अंगूरी और अनीता भाभी का सिजलिंग अवतार
सोशल मीडिया पर छाया अंगूरी और अनीता भाभी का सिजलिंग अवतार
Share:

टीवी के मशहूर शो 'भाभी जी घर पर है' के जरिये घर-घर में अपनी खास पहचान बना चुकी अभिनेत्री सौम्या टंडन और शुभांगी अत्रे इन दिनों अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में है. बीते कई दिनों से ये दोनों एक्ट्रेस गोवा में मौजूद है जंहा से दोनों एक साथ अपनी खूबसूरत तस्वीर शेयर कर रही है.

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, शो मेकर्स और शो की पूरी कास्ट गोवा में शो की शूटिंग के लिए पहुंचे है. जिसके चलते वह लगातार सुर्खियों में बनी हुई है. अब हाल ही में उन्होंने काफी खूबसूरत तस्वीरें शेयर की है. वही इन दोनों एक्ट्रेस के अलावा गोवा ट्रिप पर मनमोहन तिवारी, विभूति भैया भी मौजूद है. हालांकि, ये पहली बार नहीं जब सौम्या ने अपनी हॉट तस्वीरें शेयर की है वह कई बार अपनी इस तरह की तस्वीरें शेयर कर चुकी है. वही शुभांगी अत्रे भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है.

यही नहीं बल्कि, वह आये दिन सोशल मीडिया पर अपने हॉट फोटोज शेयर करती रहती है. ख़ास बात यह है कि, इन दोनों की जोड़ी कमाल की है और दर्शक भी इन्हे काफी पसंद करते है. ये शो टीआरपी के मामले में भी हमेशा टॉप पर रहता है. गौरतलब है कि, पहले इस शो का हिस्सा टीवी की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शिंदे थी लेकिन शिल्पा का कुछ कारणों की वजह से शो मेकर्स से मनमुटाव हो गया और शिल्पा ने शो से दूरी बना ली है.

ये भी पढ़े

नकुल मेहता ने इस खास तरीके से मनाई होली

फिर सामने आया अंकिता लोखंडे का हॉट अवतार

बॉयफ्रेंड के साथ यूं मनाया हिना खान ने होली का जश्न

छुड़ाए होली के रंग, टीवी सेलेब के नुस्खों के संग

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -