इंदौर: मरीज के परिजन को किया गया हॉस्टल में शिफ्ट, नहीं मिली पाई कोई सुविधा
इंदौर: मरीज के परिजन को किया गया हॉस्टल में शिफ्ट, नहीं मिली पाई कोई सुविधा
Share:

इंदौर: कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़ने से प्रशासन ने और सख्ती बड़ा दी है. स्वास्थ्य विभाग कोरोना के मरीजों के परिवार को आइसोलेट करने की इतनी मुस्तैदी दिखा रहा है कि आधी रात को ही सभी को घरों से ले जाकर दूर रखा जा रहा है. बुधवार को खजराना क्षेत्र में जिस 70 वर्षीय महिला में कोरोना की पुष्टि हुई, उसके घर शुक्रवार रात करीब तीन बजे विभाग की टीम पहुंच गई और बच्चे व महिलाओं सहित 17 परिजनों को 20 किमी दूर असरावद खुर्द के होस्टल में ले जाकर बंद कर दिया. वहां न बिजली थी न पानी की सुविधा. 

बता दें की इस महिला के परिवार में 18 सदस्य हैं. एक को यही लक्षण थे. ऐसे में उन्होंने शहर के सभी बड़े अस्पतालों में भर्ती होना चाहा. एम्बुलेंस नहीं मिली. प्रशासन से शिकायत की. इसके बाद टीबी अस्पताल बुलवाया. वहां दो घंटे इंतजार करने के बाद रात 12 बजे घर लौट गए. घर में ही ऑक्सीजन सिलेंडर मंगवाया.  

इसके बाद विभाग ने शहर से 20 किमी दूर असरावद खुर्द में आंगनवाड़ी केंद्र के पास आदिवासी विकास विभाग के होस्टल में भेज दिया. सुबह रिश्तेदार उनके लिए खाने का सामान और बच्चों के लिए दूध व बिस्किट लेकर पहुंचे. परिजन का कहना है कि सुबह जब हम गए तो वहां ताला लगा हुआ था.

जबलपुर में कोरोना मरीज की संख्या बढ़ी, पाए गए दो और पॉजिटिव

भोपाल की इस कॉलोनी के 500 से ज्यादा लोगों को किया गया क्वारेंटाइन

क्या तीन माह की बच्ची को कोरोना वायरस ने बनाया अपना शिकार ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -