छटवें चरण का मतदान जारी, शीला दीक्षित बोलीं- हमें मिलेगा 15 साल की मेहनत का फल
छटवें चरण का मतदान जारी, शीला दीक्षित बोलीं- हमें मिलेगा 15 साल की मेहनत का फल
Share:

नई दिल्ली: 2019 लोकसभा चुनावों के छठे चरण में दिल्ली की 7 सीटों पर वोटिंग जारी है. मतदान की प्रक्रिया के बीच दिल्ली की पूर्व सीएम शीला दीक्षित ने कांग्रेस की जीत का दावा किया है. उत्तरी पूर्वी दिल्ली से कांग्रेस की प्रत्याशी शीला दीक्षित ने कहा है कि वह जीत को लेकर पूरी तरह से आश्वस्त हैं. उन्होंने कहा कि जो मैंने दिल्ली में 15 साल सीएम के तौर पर काम किया है उसका फल जनता उन्हें इस लोकसभा चुनाव में जरूर देगी. 

शीला ने कहा है कि, मैंने जो काम किया है, वो हमारे लिए प्लस पॉइंट है. इस बार का हवा का रुख कांग्रेस की ओर से है और वे भाजपा के उम्मीदवार मनोज तिवारी को चुनौती के तौर पर नहीं दिखती हैं. उन्होंने आम आदमी पार्टी (आप) के पूर्ण राज्य के दर्जे की मांग पर भी सवाल खड़े किए हैं. शीला दीक्षित ने कहा दिल्ली जो बिगड़ गई है उसे ठीक करना है और एक इंटरनेशनल सिटी के रूप में दिल्ली को विकसित करना है.

आपको बता दें कि दिल्ली में छठे चरण के तहत रविवार को मतदान हो रहा है. यहां की सात लोकसभा सीटों पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा), आम आदमी पार्टी (आप) और  कांग्रेस के बीच कड़ी टक्कर है. इस चुनाव में कांग्रेस अपना खोया हुआ जनाधार वापस पाने के लिए कोशिश कर रही है. पार्टी 2014 के लोकसभा चुनाव में तीसरे स्थान पर रही थी. चुनाव प्रचार के दौरान फिल्मी सितारों ने चुनावी संग्राम में उतारकर कांग्रेस, भाजपा और ‘आप’ के लिए वोट मांगे हैं.

लोकसभा चुनाव: दिल्ली की सभी सीटों पर मतदान शुरू, गौतम गंभीर ने सपरिवार डाला वोट

तेजस्वी का नितीश पर तंज, कहा- बचपन में देखि चाची 420, अब देख रहे हैं चाचा 420

चुनावी माहौल में भाजपा को बड़ा झटका, चुनाव आयोग ने थमाया नोटिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -