फिर बिकिनी में दिखाया शिबानी दांडेकर ने अपना सेक्सी फिगर
फिर बिकिनी में दिखाया शिबानी दांडेकर ने अपना सेक्सी फिगर
Share:

आप सभी को बता दें कि हाल ही में टीवी एक्ट्रेस शिबानी ने एक बार फिर अपनी हॉटनेस दिखाई है जो आप सभी देख सकते हैं. आपको बता दें कि इस तस्वीर में टीवी एक्ट्रेस शिबानी बहुत हॉट लग रहीं हैं. शिबानी ने यह तस्वीर बिकिनी में शेयर की है जो सभी को मदहोश कर रही है. शिबानी बहुत सेक्सी हैं और आए दिन अपनी हॉटनेस दिखाती है. शिबानी अपने हॉट अवतार के लिए जानी जाती है और उनका हॉट अंदाज सभी को भाता है. शिबानी ने अपनी बिकिनी तस्वीर शेयर कर लिखा है Oh is it Monday?? Sorry didn’t get the memo! #beachisbetter #thatbrowngirl photo by the legendary @faroutakhtar xx

शिबानी की यह तस्वीर उनके बॉयफ्रेंड फरहान ने क्लिक की है और इसमें वह दिलकश दिखाई दे रहीं हैं. आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर की गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर आए दिन अपनी सेक्सी फोटो और वीडियो के कारण सोशल मीडिया पर छाईं रहती हैं यह बात भी आप सभी जानते ही होंगे. वहीं एक बार फिर शिबानी दांडेकर ने सोशल मीडिया पर अपनी सेक्सी लुक से तहलका मचाया है जो आप देख सकते हैं. शिबानी इस तस्वीर में बिकिनी में समुद्र के किनारे पोज दे रही हैं और उनका अंदाज सेक्सी लग रहा है.

आप सभी को पता ही होगा कि शिबानी का जन्म महाराष्ट्र में हुआ है, लेकिन पढ़ाई ऑस्ट्रेलिया में पूरी हुई. वहीं शिबानी दांडेकर, आज के समय में टीवी का जाना माना चेहरा है और वह आइपीएल के दौरान होस्टिंग करते हुए सुर्ख़ियों में आईं थीं इसी के साथ इन दिनों वह फरहान अख्तर के कारण चर्चाओं में हैं.

Video: राखी सावंत के साथ हुई छेड़छाड़, फूट-फूटकर रोते हुए सुनाई आपबीती

पाकिस्तानी टीवी पर नहीं दिखाए जाएंगे भारतीय टीवी शो और फिल्म्स

नए शो 'सुपर स्टार सिंगर' में होस्ट बनकर नजर आएँगे इंडियन आइडल 10 के यह फाइनलिस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -