अपनी तस्वीरों से सुर्ख़ियों में छाईं फरहान अख्तर की गर्लफ्रेंड
अपनी तस्वीरों से सुर्ख़ियों में छाईं फरहान अख्तर की गर्लफ्रेंड
Share:

आप सभी देख रहे होंगे इन दिनी लगातार कर मॉडल अपनी हॉटनेस दिखा रहीं हैं. ऐसे में टीवी एंकर शिबानी दांडेकर ने भी सोशल मीडिया पर अपनी हॉट और सेक्सी तस्वीरों को लेकर सुर्खियां हांसिल की है. हाल ही में शिबानी दांडेकर ने एक तस्वीर शेयर की है जिसपर लाखो कमेंट्स आए हैं. दरअसल शिबानी सोशल मीडिया लवर हैं, और वह आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर कर तहलका मचाती रहती हैं. अब हाल ही में भी उन्होंने एक बार फिर अपनी सेक्सी फोटो शेयर की है और लिखा है

#thatbrowngirl mid week feels! Channeling my all time fav @gauravsawn hmu @inherchair @azima_toppo इसमें वह सेक्सी पीच कलर की ड्रेस में दिखाई दे रहीं हैं और सेक्सी लग रहीं हैं. शिबानी अपनी तस्वीरें शेयर कर सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा रही हैं जो आप देख सकते हैं. शिबानी का नाम इन दिनों बॉलीवुड एक्टर फरहान खान से जुड़ा हुआ है और वह उन्हें लेकर लगातार सुर्ख़ियों में बनी हुईं हैं. वहीं अक्सर दोनों को एक साथ स्पॉट किया जाता है और दोनों अक्सर लाइमलाइट में रहते हैं.

वहीं शिबानी दांडेकर की सेमी न्यूड फोटो भी खूब वायरल हो चुकी है और वह अपनी न्यूड तस्वीरों के लिए भी पहचानी जाती हैं. शिबानी के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो सभी उन्हें पसंद करते हैं. शिबानी का हॉट अंदाज सभी के लिए हैरान कर देने वाला है. शिबानी का सेक्सी अवतार सभी को पसंद आता है.

अपनी थाई का शानदार टैटू फ्लॉन्ट करते नजर आईं शिबानी दांडेकर

फरहान अख्तर की गर्लफ्रेंड ने बाथटब में दिए सेक्सी पोज़

शिबानी की इस तस्वीर को देखते ही फैंस ने कहा- 'फरहान लकी है...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -