नए फोटोशूट में बरपाई शिबानी दांडेकर ने हॉटनेस की गर्मी
नए फोटोशूट में बरपाई शिबानी दांडेकर ने हॉटनेस की गर्मी
Share:

आप सभी देख रहे होंगे कि इन दिनों कई एक्ट्रेस अपनी हॉटनेस दिखा रहीं हैं . ऐसे में इन दिनों अपनी हॉटनेस से सभी को मदहोश करने वाली टीवी एक्ट्रेस शिबानी दांडेकर ने हाल ही में अपनी हॉटनेस दिखाई है जो आप देख सकते हैं. इन तस्वीरों में वह दिल को लुभा रहीं हैं. इन तस्वीरों में शिबानी बहुत हॉट लग रहीं हैं जो आप सभी देख सकते हैं. वैसे ही शिबानी बहुत सेक्सी हैं और आए दिन अपनी हॉटनेस दिखाती है और इस बार बह उन्होंने ऐसा ही किया है.

शिबानी अपने हॉट अवतार के लिए जानी जाती है और उनका हॉट अंदाज सभी को भाता है. हाल ही में शिबानी ने एक फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरों को शेयर कर उन्होंने लिखा है shot by @sashajairamstyled by @khyatibusa asst @tejalyadav318body by @drewnealpt makeup @anishaachhabriamakeup hair @reenadutta123 @azima_toppo wearing @flirtatious_india @zarafor @aspiringshe इसमें वह दिलकश लग रहीं हैं. वहीं एक और फोटो शेयर कर शिबानी ने लिखा है shot by @sashajairam styled by @khyatibusa asst @tejalyadav318body by @drewnealpt makeup @anishaachhabriamakeup hair @reenadutta123 @azima_toppo wearing @calvinklein @diesel for @aspiringshe

इसमें वह पिंक ड्रेस में मदहोश कर रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि शिबानी का नाम इन दिनों बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर के साथ जुड़ा है और वह फरहान की गर्लफ्रेंड कही जाती हैं. शिबानी दांडेकर आए दिन अपनी सेक्सी फोटो और वीडियो के कारण सोशल मीडिया पर छाईं रहती हैं. फिलहाल वह किसी शो को होस्ट नहीं कर रहीं हैं लेकिन अपनी तस्वीरों से आग लगा रहीं हैं.

एकता कपूर के साथ टीवी इंडस्ट्री में काम करने को तैयार है बॉलीवुड का यह मशहूर एक्टर

सेक्स स्कैंडल में फंसने वाली चन्द्रनन्दनी की एक्ट्रेस ने किया चौकाने वाला खुलासा

MTV Roadies में कुकिंग करते नजर आएंगे गैंग लीडर प्रिंस नरूला और रफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -