टीवी की इस एक्ट्रेस ने टॉयलेट सीट पर बैठकर कराया स्टाइलिश फोटोशूट
टीवी की इस एक्ट्रेस ने टॉयलेट सीट पर बैठकर कराया स्टाइलिश फोटोशूट
Share:

छोटे पर्दे के कई शोज़ में नजर आने वाली मशहूर सिंगर, एक्ट्रेस और एंकर शिबानी दांडेकर अक्सर ही अपनी हॉट तस्वीरों के कारण चर्चाओं में बनी रहती हैं. शिबानी अक्सर ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से हॉट तस्वीरें शेयर कर फैंस को खुश करती हैं लेकिन हाल ही में शिबानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक ऐसी तस्वीर शेयर की है जिसके बाद उनकी खूब चर्चाए हो रही है.

जी हाँ... हर बार अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर कर सुर्खियों में आने वाली शिबानी ने हाल ही में टॉयलेट सीट पर बैठकर फोटोशूट करवाया है. जी हाँ.... शिबानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से जो फोटो शेयर की है उसमे आप देख सकते है शिबानी बड़े ही मजे से बाथरूम में टॉयलेट सीट पर बैठकर हॉट पोज़ दें रही हैं. शिबानी ने सिर्फ महरून रंग का जैकेट पहना हैं. उनके पास एक बियर की बोतल भी रखी हैं.

शिबानी ने पोज़ देने के दौरान अपने हाथों की उंगलियों से अश्लील इशारे भी किए हैं. शिबानी की ये फोटो इस समय सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. शिबानी के इंस्टाग्राम पर 1 मिलियन फॉलोवर्स हैं. आपको बता दें शिबानी 'खतरों के खिलाड़ी', 'झलक दिखलाजा', 'MTV ट्रोल' जैसे कई टीवी शोज़ में नजर आ चुकी हैं.

'इश्कबाज़' में शिवाय की माँ हुई प्रेग्नेंट, अब शो में आएगा नया ट्विस्ट

तो क्या 'इश्कबाज' में शिवाय की माँ की होने वाली है मौत... शो में आएगा नया ट्विस्ट

पानी देखकर सहम जाती हैं ये टीवी एक्ट्रेस, सीन शूट करते समय हुआ ऐसा हाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -