अपने इस फोटोशूट में और भी खूबसूरत नज़र आई  शिबानी दांडेकर
अपने इस फोटोशूट में और भी खूबसूरत नज़र आई शिबानी दांडेकर
Share:

आजकल कई एक्ट्रेस अपनी हॉटनेस दिखा रहीं हैं . ऐसे में इन दिनों अपनी हॉटनेस से सभी को मदहोश करने वाली टीवी एक्ट्रेस शिबानी दांडेकर ने हाल ही में अपनी हॉटनेस दिखाई है जो आप देख सकते हैं. इन तस्वीरों में शिबानी बहुत हॉट लग रहीं हैं जो सभी को मदहोश कर रहीं हैं. आप देख सकते हैं वह इसमें हॉट अंदाज में नजर आई हैं. शिबानी बहुत सेक्सी हैं और आए दिन अपनी हॉटनेस दिखाती है और इस बार बह उन्होंने ऐसा ही किया है. शिबानी अपने हॉट अवतार के लिए जानी जाती है और उनका हॉट अंदाज सभी को भाता है.

शिबानी ने अपनी सेक्सी तस्वीर शेयर कर लिखा है #Repost @khyatibusaLast night for #reelmovieawards2019 @shibanidandekar in @lolabysumanb thanks @dipublicrelations Hair by @reenadutta123 @azima_toppo Make up by @anishaachhabriamakeup Fab team @mariabanat @nehalikotian Photograph by @rishabhkphotography इसमें वह दिलकश लग रहीं हैं. शिबानी अपने लुक से सभी को मदहोश कर देती हैं. शिबानी ने एक और फोटो शेयर कर लिखा है work swag #thatbrowngirl outfit by @lolabysumanb style by @khyatibusa makeup @anishaachhabriamakeup hair team @reenadutta123 @azima_toppo इसमें वह बहुत दिलकश लग रहीं हैं जो आप देख सकते हैं.

बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर की गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर आए दिन अपनी सेक्सी फोटो और वीडियो के कारण सोशल मीडिया पर छाईं रहती हैं और वह अपने नए-नए लुक सभी को मदहोश करने के लिए शेयर कर देती हैं. शिबानी के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. फिलहाल शिबानी अपनी तस्वीरों के कारण ही चर्चाओं का हिस्सा बनी है.

'कुमकुम भाग्य' के बाद इस वेब सीरीज में नजर आएँगे मशहूर अभिनेता मिशाल रहेजा

कपिल के शो में लगेगा 90's का तड़का, होगी जमकर मस्ती

इस मशहूर क्रिकेटर के प्यार में पागल हैं सपना चौधरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -