नए फोटोशूट से इस एक्ट्रेस ने मचाई सनसनी, फैन हुए हैरान
नए फोटोशूट से इस एक्ट्रेस ने मचाई सनसनी, फैन हुए हैरान
Share:

हाल ही में फेमस मॉडल और टीवी के कई शोज होस्ट कर चुकीं शिबानी दांडेकर ने अपनी एक तस्वीर से सभी को मदहोश कर दिया है. जी हाँ, अक्सर सोशल मीडिया पर अपने हॉट और सेक्सी अवतार के लिए सुर्खियो में बनी रहने वाली शिबानी ने हाल ही में अपनी हॉटनेस दिखाई है. जी हाँ, एक बार फिर सोशल मीडिया पर शिबानी दांडेकर का सेक्सी अवतार फैंस को दीवाना बना रहा है जो आप सभी देख सकते हैं. शिबानी अपने हॉट और सेक्सी अवतार से सोशल मीडिया पर कहर बरसा रही हैं और अपने हॉट अवतार से सभी को मदहोश कर रहीं हैं. शिबानी का सेक्सी और हॉट फोटो इंटरनेट पर कोहराम मचा रहा है और उन्होंने फोटो शेयर कर लिखा है #thatbrowngirl @rahuljhangiani @perniaspopupshop @anishaachhabriamakeup @azima_toppo @shirinsalwan

इसमें वह सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं. जी दरअसल हाल ही में शिबानी ने सेक्सी और हॉट फोटोशूट करवाया है जो उनकी दिलकश अदाओं को दिखा रहा है. शिबानी ने इंस्टाग्राम पर अपनी सेक्सी फोटो शयेर की है आप देख सकते हैं इस सेक्सी फोटो में शिबानी ग्रीन और पीच कलर के सेक्सी आउटफिट में नजर आ रही हैं. उनका ये सेक्सी और बोल्ड अवतार उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

शिबानी बोल्ड फोटो में सोफे पर बैठी हुईं नजर आ रही हैं जो उनका दिलकश अंदाज दिखा रहा है. इस फोटो में उनके क्लीवेज साफ तौर पर नजर आ रहें हैं जो उनके लुक्स को बढ़ा रहे हैं और लोगों को दीवाना बना रहे हैं. शिबानी की शादी को लेकर भी काफी समय से खबरें आ रहीं हैं जो आप सभी सुन ही रहे होंगे, लेकिन अब तक कुछ तय नहीं हो पाया है.

अब छोटे पर्दे पर अपना दम दिखाने को तैयार हैं सलमान खान

शादी से पहले सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचा टीवी का यह ऑनस्क्रीन कपल

बिकिनी छोड़ सलवार कमीज में अपनी हॉट अदाएं दिखा रही है यह एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -