एक साथ नज़र आई फरहान की एक्स वाइफ और गर्लफ्रेंड, फोटो हो गई वायरल
एक साथ नज़र आई फरहान की एक्स वाइफ और गर्लफ्रेंड, फोटो हो गई वायरल
Share:

बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर बीते कुछ वक्त से चर्चा में है. चर्चा उनकी फिल्मों की नहीं बल्कि उनकी पर्सनल लाइफ की हो रही है. सभी जानते हैं फरहान अपनी बीवी को छोड़कर शिबानी दांडेकर को डेट कर रहे हैं. कहा भी जा रहा है दोनों जड़ली ही शादी करने वाले हैं. काफी समय से दोनों एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं. बॉलिवुड के ये सिलेब्स अक्सर सोशल मीडिया पर अपने प्यार का प्रदर्शन करते रहते हैं. इंस्टाग्राम पर इनकी एक-दूसरे के साथ तस्वीरें भी देखी जा सकती हैं. 

आपको बता दें, कुछ समय से तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिनमे दो लड़कियां दिखाई दे रही हैं और वो महिलाएं कोई और नहीं बल्कि फरहान की एक्स वाइफ और गर्लफ्रेंड हैं. ऐसे में अगर आपको यह लगता है कि फरहान की एक्स-वाइफ अधुना को इन सबसे दिक्कत होती होगी तो ऐसा शायद ऐसा नहीं है. हाल ही में वायरल हुई ये तस्वीरें तो कुछ और ही कहती हैं जिन्हें देखकर आप भी सोच में पड़ जायेंगे. आइये आप भी देखें ये तस्वीरें. 

दरअसल, इंटरनेट पर यह तस्वीरें सामने आई हैं जिनमें शिबानी दांडेकर और अधुना पासपास खड़ी हैं और हंसती नजर आ रही हैं. देखकर लग रहा है कि दोनों के बीच कोई कड़वाहट नहीं है. इसी बीच खबर है कि फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर शादी करने वाले हैं. हालांकि उनकी तरफ से कोई कन्फर्मेशन नहीं आया है. इन तस्वीरों को देखकर तो यही लगता है कि दोनों को एक दूसरे से कोई दिक्क्त नहीं है. अब आगे देखना होगा कि फरहान और शिबानी कब शादी करते हैं.

'कबीर सिंह' के बाद शाहिद के हाथ लगी बिग बजट फिल्म

'सड़क 2' में इस हिट गाने को फिर किया जायेगा रिक्रिएट

भंसाली की यह बड़ी फिल्म नहीं करेंगी ऐश्वर्या, खुद किया मना!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -