अपनी बेस्ट फ्रेंड के साथ दुबई में एन्जॉय कर रहीं हैं शिबानी दांडेकर
अपनी बेस्ट फ्रेंड के साथ दुबई में एन्जॉय कर रहीं हैं शिबानी दांडेकर
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि इन दिनों सभी एक्ट्रेस अपनी हॉट तस्वीरों को शेयर कर सुर्ख़ियों में छाईं हुईं हैं. ऐसे में इन दिनों एक बार फिर से मॉडल, सिंगर और टीवी एक्ट्रेस शिबानी दांडेकर बिकिनी में एन्जॉय कर रहीं हैं. हल ही में उन्होंने अपनी और अपनी बेस्ट फ्रेडं मोनिका डोंगरा की तस्वीरें शेयर की है जो बिकिनी में है इन तस्वीरों को शेयर कर उन्होंने लिखा है DUBAI 2018 #Dmoney #thatbrowngirl @monicadogra bestboo @shoebmashadi

इन तस्वीरों से यह साफ़ पता चल रहा है कि वह बिकिनी में अपनी दोस्त के साथ दुबई में एन्जॉय कर रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि शिबानी का नाम पिछले कुछ दिनों से फरहान अख्तर से जोड़ा जा रहा है क्योंकि वह लगातार फरहान के साथ अपनी तस्वीरें शेयर कर रहीं हैं. वहीं शिबानी और फरहान की डेटिंग की खबरें लगातार सुर्खियों में हैं और हाल ही में शिबानी ने फरहान के साथ अपनी एक फोटो शेयर की थी उस तस्वीर में शिबानी फरहान के हाथों में हाथ डाले दिखाई दी थी.

शिबानी अपनी दोस्त के साथ अक्सर ही एन्जॉय करती नजर आती हैं और उन्हें अक्सर ही मोनिका डोंगरा के साथ एन्जॉय करते हुए देखा जाता है. शिबानी के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं. आप सभी को बता दें कि शिबानी आखिरी बार कलर्स चैनल के शो ‘खतरों के खिलाड़ी-8’ में नजर आई थीं और इस शो की शुरुआत स्पेन में हुई थी. अब बात करें इन दिनों की तो वह इन दिनों किसी शो में नजर नहीं आ रहीं हैं.

कोमोलिका की अदाओं से लेकर उनके डायलॉग तक के दीवाने हुए लोग, कर रहे हैं यह काम

बेपनाह शो लवर्स के लिए बुरी खबर, बंद होने वाला है शो..

सेक्सी कमर दिखाते हुए खुद को संस्कारी बनाने में लगी है यह हॉट एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -