फरहान-शिबानी की मेहँदी सेरेमनी की फोटोज देखकर झूम उठेंगे आप
फरहान-शिबानी की मेहँदी सेरेमनी की फोटोज देखकर झूम उठेंगे आप
Share:

शादी की खूबसूरत तस्वीरों को शेयर करने के बाद अब फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) और शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) ने एक बार फिर फैंस को खुश करने का काम किया है। जी दरअसल इस बार कपल ने सोशल मीडिया पर मेहंदी की नई तस्वीरें पोस्ट की हैं और यह तस्वीरें दिल को छू लेने वाली हैं। यह सभी फोटोज बेहद शानदार है जो आप साफ़-साफ़ देख सकते हैं। जी दरअसल इस मेहंदी सेरेमनी में परिवार, करीबी दोस्तों के अलावा कुछ बॉलीवुड सेलेब्स भी शामिल होते दिखाई दिए। अब सभी के फोटोज सामने आये हैं जो बेहतरीन है।

आप देख सकते हैं फरहान के साथ डांस करने से लेकर हथेली पर मेहंदी लगाने तक, शिबानी को मेहंदी फंक्शन में जमकर मस्ती करते हुए देखा गया। वैसे हम आपको यह भी बता दें, अलग तरह से शादी के लिए फरहान और शिबानी ने अपने पिता जावेद अख्तर के खंडाला फार्महाउस को चुना था। जी हाँ और यहां पर दोनों ने एक दूसरे के साथ जमकर मस्ती की।

फिलहाल आप देखें मेहंदी सेरेमनी की कुछ बेहद खास तस्वीरें जो आपका दिल जीत लेंगी। आप देख सकते हैं इस जोड़े ने जावेद अख्तर के खंडाला फार्महाउस में अपने मिलन का जश्न मनाया था और फरहान और शिबानी की मेंहदी सेरेमनी मुंबई स्थित घर पर हुई थी। इन तस्वीरों में दोनों का मस्त अंदाज निखरकर सामने आया है। वहीं शादी के बाद कपल ने पैपराबाजी को मिठाइयां भी बांटी थी। 

फरहान की शादी में बेटियों ने जमकर किया डांस, नहीं है कोई दुःख

Video: फरहान अख्तर का डांस देख स्टेप्स भूल गए ऋतिक रोशन

रिया चक्रवर्ती से लेकर ऋतिक रोशन तक फरहान-शिबानी की शादी में पहुंचे सेलेब्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -