इस एक्ट्रेस ने नहीं रखा करवाचौथ का व्रत, खुद बताई वजह
इस एक्ट्रेस ने नहीं रखा करवाचौथ का व्रत, खुद बताई वजह
Share:

बीते कल सुहागन महिलाएं करवा चौथ का व्रत कर पूजा करते नजर आईं। जी हाँ, फिल्म इंडस्ट्री में भी बहुत से स्टार कपल का ये पहला करवा चौथ रहा। हालांकि एक अभिनेत्री ने बताया कि वह आज करवा चौथ नहीं मना रही हैं। जी हाँ और ये अभिनेत्री फरहान अख्तर की पत्नी शिबानी दांडेकर रही जिन्होंने पति की लंबी उम्र के लिए करवा चौथ का व्रत नहीं रखा है। जी हाँ और शिबानी ने सोशल मीडिया पर पति के नाम स्पेशल नोट शेयर करके व्रत न करने की वजह भी बताई। आपको बता शिबानी और फरहान ने इसी साल फरवरी में शादी की थी।

आपको बता दें कि बॉलीवुड के स्वीट कपल का ये पहला करवा चौथ रहा लेकिन शिबानी ने फास्टिंग न करने का फैसला किया। मॉडल, वीजे और एक्ट्रेस रह चुकीं शिबानी ने खुलासा किया कि उन्होंने, "उपवास नहीं किया है बल्कि फरहान के लिए उनका प्यार ही काफी है।" जी दरअसल इंस्टाग्राम पर शिबानी ने करवा चौथ पर पति फरहान के लिए एक स्पेशल पोस्ट शेयर किया। उन्होंने ट्रेडिशनल साड़ी या लहंगा न चुनकर एक रेड वेलवेट आउटफिट पहना है जिसमें वह काफी खूबसूरत और गॉर्जियस लग रही हैं। इसी के साथ उन्होंने पोस्ट में एक प्यार भरा कैप्शन दिया और लिखा, “इस खूबसूरत और कालातीत मंगलसूत्र के साथ अपने पहले करवा चौथ को अमर कर रही हूं। कहने की जरूरत नहीं है, मैंने व्रत नहीं रखा है, लेकिन फरहान अख्तर के लिए जी भरकर प्यार और उल्लास।।।आइए प्यार का जश्न मनाएं।”

इस दौरान शिबानी दांडेकर ने अपने पहले करवा चौथ की एक झलक दी, वहीं फरहान अख्तर ने भी अपना रुटीन फैंस के साथ साझा किया। जी दरअसल एक्टर इस मौके पर अपनी फिटनेस पर ध्यान देते नजर आए। उन्होंने रनिंग ट्रैक पर दौड़ लगाते हुए अपनी एक तस्वीर साझा की और लिखा: "डाउन द लाइन" हैशटैग के साथ #FarOutdoors #fitness #track आपको बता दें कि शिबानी दांडेकर, फरहान अख्तर की दूसरी पत्नी है। उनसे पहले फरहान अख्तर ने सेलिब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट अधुना भबानी से शादी की थी, जिनसे उनकी दो बेटियां शाक्य और अकीरा हैं।

दो बच्चों की माँ बनने के बाद भी कोई नहीं काइली जेनर का तोड़

'मेरी शादी हो रही है।।।', कियारा आडवाणी संग शादी की खबरों पर सिद्धार्थ का जवाब

'दृश्यम 2' में नजर आएगा ये मशहूर अभिनेता, सामने आया फर्स्ट लुक पोस्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -