B'Day : 39 साल की हुई फरहान अख्तर की गर्लफ्रेंड, जानें उनकी लाइफ स्टोरी

शिबानी दांडेकर का नाम अपने सुना ही होगा जो आज अपना 39वां जन्मदिन मना रही हैं. शिबानी एक भारतीय गायिका, अभिनेत्री, एंकर और मॉडल हैं. उन्होंने अमेरिकी टेलीविजन में एक टेलीविजन एंकर के रूप में काम करना शुरू किया. आज हम उनके जन्मदिन पर आपको उनके बारे में बताने जा रहे हैं. 

शिबानी दांडेकर का जन्म महाराष्ट्रियन परिवार में दूसरी बेटी के रूप में हुआ था. बता दें, उनकी बहन हैं. अनुषा दांडेकर, जो एक अभिनेत्री-गायिका हैं, जो बॉलीवुड में काम कर रही हैं. आकांक्षा दांडेकर फैशन डिजाइनर हैं. 

शिबानी ने अपनी बहनों के साथ मिलकर डी-मेजर नाम का एक संगीत बैंड बनाया. शिबानी ने अपना बचपन लंदन, ऑस्ट्रेलिया और अफ्रीका में बिताया है और वहीं पर वो पली-बढ़ीं हैं. 

भारत लौटने के बाद, उन्होंने एक मॉडल और एक गायिका के रूप में काम करने के अलावा, हिंदी टेलीविजन में कई शो में होस्ट रही हैं. 

शिबानी अमेरिकी टेलीविजन में एक टेलीविजन एंकर के रूप में काम करना शुरू किया. भारत लौटने के बाद, उन्होंने एक मॉडल और एक गायिका के रूप में भी काम किया. शिबानी 2019 आईसीसी क्रिकेट विश्व कप के सह-मेजबान में से एक थीं.

वह साल 2001  न्यूयॉर्क चली गई और अमेरिकी टेलीविजन में काम करने लगी. उन्होंने तीन राष्ट्रीय सिंडिकेटेड टेलीविज़न शो, नमस्ते अमेरिका, वी देसी और एशियाई विविधता शो की होस्टिंग की.  

शिबानी इंडियन टेलीविज़न झलक दिखला जा में भी दिखाई दे चुकी हैं. 

पर्सनल लाइफ की बात करें तो इन दिनों बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर को डेट कर रही हैं और लगातार उनसे चर्चा में बनी हुई हैं. फरहान और शिबानी कई मौकों पर साथ भी नजर आए जिसके बाद यह खबरें आई कि फरहान शिबानी एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. 

फरहान ने शिबानी के साथ पूल में मस्ती करते हुए तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की थी. इस तस्वीर में फरहान ने कैप्शन लिखा था, 'तुम जब तक रहोगी मेरी रहोगी. तुम्हारे होने से मैं कभी खोऊंगा नहीं और एक सितारा बन कर चमकूंगा.' इस तरह फरहान ने पब्लिकली शिबानी से अपने प्यार का इजहार किया था. इसी से उनका रिलेशन कन्फर्म हुआ. 

तीन साल की हुई शाहिद की बेटी मीशा, मम्मी मीरा ने ऐसे किया विश

ऐश्वर्या की प्रेग्नेंसी खबर सुनकर डिप्रेशन में चले गए थे मधुर भंडारकर, वजह कर देगी हैरान

B'Day : 29 साल की हुई अजय देवगन की 'बेटी', जानें खास बातें

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -