अपनी बेस्ट फ्रेंड संग शिबानी दांडेकर ने किया बहुत गंदा डांस, वीडियो हुआ वायरल
अपनी बेस्ट फ्रेंड संग शिबानी दांडेकर ने किया बहुत गंदा डांस, वीडियो हुआ वायरल
Share:

आप सभी आजकल लगातार टीवी एक्ट्रेस शिबानी दांडेकर को सुर्ख़ियों में देख रहे होंगे. ऐसे में शिबानी दांडेकर इन दिनों लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अपने सेक्सी वीडियो और फोटोज अपलोड करती हैं. वहीं हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है और इस वीडियो में वह मोनिका डोगरा के साथ दिखाई दे रहीं हैं. उन्होंने वीडियो शेयर कर लिखा है Last night was all about @payalsinghal in honour of our girl @monicadogra and I did what we do best! You is welcome #Sanat #psgirls इसमें वह दिलकश लग रहीं हैं लेकिन बहुत गन्दा डांस कर रहीं हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shibani Dandekar (@shibanidandekar) on

ऐसा हम नहीं उनके फैंस कह रहे हैं. आए दिन शिबानी दांडेकर सोशल मीडिया पर अपनी हॉट, सेक्सी और बोल्ड फोटो पोस्ट कर हल्ला मचा देती हैं लेकिन इस बार उनके वीडियो को फैंस पसंद नहीं कर रहे हैं. वहीं बीते दिनों से उनका नाम बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर के साथ जोड़ा जा रहा है. ऐसे में हाल ही में उनके इंस्टाग्राम फॉलोवर्स की संख्या भी बढ़ गई है. जी हाँ, शिबानी दांडेकर के इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स की संख्या 1.1 मिलियन है जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं.

आप सभी को बता दें कि शिबानी इस वीडियो में अपनी दोस्त के लिए नाच रहीं हैं और उनके साथ उनकी बेस्ट फ्रेंड मोनिका भी है जो बहुत बुरा नाच रहीं हैं ऐसे में फैंस इस वीडियो को देखकर लगातार बुरे कमेंट्स कर रहे हैं. शिबानी दांडेकर अपनी सेमी न्यूड और बिकिनी में फोटो और वीडियो पोस्ट कर आए दिन चर्चाओं का विषय बन जाती हैं. हाल ही में शिबानी दांडेकर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट कर कोहराम मचा दिया है जो आप सभी देख सकते हैं.

सामने आया कुमकुम भाग्य का लीप प्रोमो, होगा नया ट्विस्ट और तड़का

इन टीवी स्टार्स के लिए प्यारभरा त्यौहार है होली

होली के पहले इस एक्ट्रेस ने अपने को-स्टार संग मनाई रोमांटिक होली, देखे वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -