शिबानी और फरहान ने इतने रोमांटिक तरीके से मनाई पहली एनिवर्सरी
शिबानी और फरहान ने इतने रोमांटिक तरीके से मनाई पहली एनिवर्सरी
Share:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता फरहान अख्तर पिछले कई महीनों से अपनी फिल्मों के साथ-साथ शिबानी दांडेकर के साथ रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं. दोनों आए दिन साथ में नजर आते ही रहते हैं जिसके बाद उनकी और ज्यादा चर्चाएं होना शुरू हो जाती हैं. फरहान और शिबानी साथ में खूब फोटो वीडियो शेयर करते हैं और साथ में समय बिताते हुए नजर आते हैं. इन दिनों ये लव बर्ड्स मैक्सिको में समय बिता रहे हैं और यहाँ खूब मस्ती भी कर रहे हैं.

फरहान और शिबानी हॉलिडे से कोई ना कोई फोटो शेयर कर रहे हैं और इसी बीच उनकी एक और रोमांटिक तस्वीर सामने आई है. उनकी ये रोमांटिक फोटो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल होने लगी. इस तस्वीर में ये कपल एक दूसरे को गले लगाए हुए दिख रहे हैं. दोनों साथ में बहुत ही अच्छे लग रहे हैं. शिबानी और फरहान ने इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर कर एक स्पेशल कोड लिखा है. शायद ये कोड पढ़कर आपको समझ ना आए लेकिन हम आपको बता दें इस कोड का मतलब है 365 दिन.

इन दोनों ने ही इस फोटो को शेयर करते हुए 3-5-6 लिखा और हर्ट का सिंबल शेयर किया. जिसका ये मतलब है कि दोनों को रिलेशन में आए 1 साल हो चुका है और इसलिए वो अपनी पहली एनिवर्सरी मना रहे है. फैंस इस कपल की तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं. बता दें हाल ही में फरहान ने शिबानी संग एक तस्वीर शेयर की थी जिसमे सिर्फ दोनों के पैर नजर आ रहे थें. इसको शेयर करते हुए अभिनेता लिखते हैं फोर फीट फ्रॉम पैराडाइज.

Gully Boy Collection : 100 करोड़ के पार पहुंची इस रैपर की कहानी

लाल रंग में कहर ढा रही ऐश्वर्या बच्चन, शेयर की ऐसी फोटो देखते रह जायेंगे आप

Dream Girl : डबल रोल में दिखेंगे आयुष्मान खुराना, इस दिन रिलीज़ होगी फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -