खुद से 7 साल बड़े बॉलीवुड एक्टर से शादी करने जा रहीं हैं टीवी की ये एक्ट्रेस
खुद से 7 साल बड़े बॉलीवुड एक्टर से शादी करने जा रहीं हैं टीवी की ये एक्ट्रेस
Share:

आप सभी को बता दें कि फरहान अख्तर की गर्लफ्रैंड और टीवी एक्ट्रेस शिबानी दांडेकर रियल लाइफ में बहुत सेक्सी और हॉट हैं. जी हाँ, उनके हॉट पोज आप सभी के होश उड़ा सकते हैं. आप सभी को यह भी बता दें कि इन दिनों फिल्ममेकर और एक्टर फरहान अख्तर की गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर अपने हॉट अंदाज से सभी को मदहोश कर रहीं हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर उनके और फरहान की शादी के चर्चे हो रहे हैं. वह इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती है.

 

शिबानी एक बहुत बोल्ड एक्ट्रेस हैं और उनके हॉट फोटोज इंस्टाग्राम पर आते ही तहलका मचा देते हैं. वह अक्सर ही अपनी इन तस्वीरों के कारण सुर्खियों में छाई रहती है. आप सभी को बता दें कि फरहान के प्यार में गिरफ्तार शिबानी अपने अंदाज से सभी को दीवाना बनाए हुए हैं. फरहान से शिबानी 7 साल छोटी हैं और बहुत बोल्ड भी लेकिन फिर भी दोनों जल्द ही एक दूजे के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. ऐसी खबरें भी हैं कि दोनों ने सगाई कर ली है और जल्दी शादी करने की तैयारी में है.

आप सभी को यह भी बता दें कि शिबानी और फरहान जल्दी ही शादी करने वाले है और दोनों के मार्च या अप्रैल तक शादी करने का प्लान है. वहीं शादी से पहले ही फरहान के जन्मदिन पर शिबानी ने उनको यूरोप ट्रिप का एक बेहतरीन तोहफा दिया था, जिसके लिए उन्होंने टिकट भी बुक करा ली है. फिलहाल आप देखिए फरहान की होने वाली पत्नी की यह तस्वीरें .

 

 

फरहान को शर्ट लेस देखते ही इस चीज़ पर फ़िदा हुई शिबानी, कहा लव यू...

45वें बर्थडे पर आज गर्लफ्रेंड से सगाई कर सकते हैं फरहान अख्तर!

फरहान को शर्ट लेस देखते ही इस चीज़ पर फ़िदा हुई शिबानी, कहा लव यू...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -