शिया वक्फ बोर्ड : वसीम रिजवी ने इस मुस्लिम समूह को बताया दुनिया का सबसे खतरनाक दल
शिया वक्फ बोर्ड : वसीम रिजवी ने इस मुस्लिम समूह को बताया दुनिया का सबसे खतरनाक दल
Share:

कोरोना वायरस का कई नए मामले बीते दिनों सामने आए है लॉकडाउन में भी वायरस के मामले देश में बढ़ रहे है. शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी तब्लीगी जमात पर जमकर बरसे. उन्होंने कहा कि यह दुनिया की सबसे खतरनाक जमात है. यह मुसलमानों का एक ऐसा खतरनाक समूह है जो पूरी दुनिया में इस्लाम के प्रचार के नाम पर मुसलमान युवाओं को कट्टरपंथी बनाता है.

कोरोना से जंग लड़ने के लिए सुरक्षा परिषद ने अफगानिस्तान में संघर्ष विराम की अपील

इस सम्मेलन को लेकर वसीम रिजवी ने कहा कि यह जमात पूरी दुनिया में फैली है. चाहे अबू बकर बगदादी हो या ओसामा बिन लादेन, ये सब तब्लीगी जमात के मददगार थे. तब्लीगी जमात को दुनिया के कट्टरपंथी और आतंकी मुल्ला ही चला रहे हैं. यह मुस्लिम युवाओं को ऐसा कट्टरपंथी बनाते हैं कि अगर अल्लाह की राह में उन्हें कुर्बानी भी देनी पड़ जाए तो पीछे न हटें. युवाओं को यह भी समझाते हैं की दुनिया में जो अल्लाह और कुरान शरीफ को नहीं मानते हैं, वे सब काफिर हैं. काफिर अल्लाह के दुश्मन हैं.

कोरोना की मार से परेशान हुआ यूरोप, बढ़ती जा रही आइसीयू की कमी

आपकी जानकारी के ​लिए बता दे कि शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन के मुताबिक आतंकी मुल्ला तो युवाओं को यहां तक समझाते हैं कि काफिरों को मारना सवाब है और कोई शख्स अगर एक काफिर को भी मार देता है तो उसको सौ हज का सवाब मिलेगा. रिजवी कहते हैं कि इसलिए इस तब्लीगी जमात को दुनिया की सबसे खतरनाक जमात माना जाता है. ऐसी खतरनाक तब्लीगी जमात को खत्म करने की जरूरत है, क्योंकि हर मुस्लिम आतंकी संगठन की यह बुनियादी ताकत है. जमात ऐसे संगठनों के लिए वे काम करता है जो आतंकी संगठन खुल कर नही कर सकते. हिंदुस्तान में तो जरूर इस जमात पर प्रतिबंध लगना चाहिए.

ट्रम्प ने ईरान को दी चेतावनी, अमरीकी सैनिकों पर न करें हमला

कोरोना ने पकड़ी तेजी तो WHO ने जताई गंभीर चिंता

48 घंटों में एक साथ बढ़ा मौत का आकंड़ा, स्पेन ने नहीं जगह ताबूत रखने की

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -