आपकी आँखे नम कर देगा फिल्म ‘शेरशाह’ का ट्रेलर
आपकी आँखे नम कर देगा फिल्म ‘शेरशाह’ का ट्रेलर
Share:

विक्रम बत्रा के जीवन पर आधारित फिल्म ‘शेरशाह’ का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया है। आप सभी को बता दें कि फिल्म ‘शेरशाह’ का ट्रेलर बहुत ही ख़ास है। जी दरअसल करण जौहर के प्रोडक्शन में बनी फिल्म शेरशाह में लीड रोल में सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा अडवाणी को आप देखने वाले हैं। कैप्टन विक्रम बत्रा (PVC) और भारतीय सशस्त्र बलों को श्रद्धा सुमन अर्पित करते हुए, अमेज़न प्राइम वीडियो ने कारगिल में आयोजित कारगिल विजय दिवस समारोह के दौरान अमेज़न ऑरिजिनल मूवी ‘शेरशाह’ का ट्रेलर लॉन्च किया है। इस ट्रेलर का दर्शकों को बहुत लंबे समय से इंतज़ार था।

आपको बता दें कि यह फिल्म कारगिल युद्ध में परमवीर चक्र विजेता कैप्टन विक्रम बत्रा के शौर्य-गाथा पर आधारित है। जी दरअसल कारगिल युद्ध के दौरान कैप्टन विक्रम बत्रा का ‘कोडनेम’ शेरशाह था और कहा जाता है कि विक्रम बत्रा को पाकिस्तानी सेना शेरशाह के नाम से ही जानती थी। आप देख सकते हैं ट्रेलर में विक्रम की निजी जिंदगी से लेकर युद्ध के दौरान तक के विक्रम बत्रा के हर एक पल को दिखाया गया है।

इस ट्रेलर में आप देख सकते है कि कैसे शहीद विक्रम ने पाकिस्तानी सेना को धूल चटा दी थी। इसी के साथ आप ट्रेलर में उनकी निजी जिंदगी को भी देख सकते है। यह ट्रेलर आपकी आंखों को नम क्र सकता है। इस ट्रेलर में विक्रम बत्रा बने सिद्धार्थ बहुत शानदार लग रहे हैं। वैसे ट्रेलर काफी रोमांच से भरा है। अब आने वाले 12 अगस्त को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर कैप्टन विक्रम बत्रा (पीवीसी) की कहानी फैंस के सामने आएगी।

कारगिल विजय दिवस: जब देश के 400 वीर जवानों के सामने पाक ने टेक दिए थे घुटने

मां बगलामुखी मंदिर पहुंची साइना नेहवाल, नहीं ली वीआइपी बोट

मरते-मरते बहू ने खोला ससुरालवालों का घिनौना राज, कहा- 'मेरे प्राइवेट पार्ट में मिर्ची।।।'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -