शादी से पहले बड़े परदे पर दिखेगा सिद्धार्थ-कियारा की जोड़ी का धमाल, सामने आई 'शेरशाह’ की रिलीज डेट
शादी से पहले बड़े परदे पर दिखेगा सिद्धार्थ-कियारा की जोड़ी का धमाल, सामने आई 'शेरशाह’ की रिलीज डेट
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा एवं कियारा आडवाणी की मूवी शेरशाह की सभी को बेसब्री से प्रतीक्षा है। जहां एक ओर दोनों की शादी की जानकारी सामने आ रही हैं वहीं दोनों ने साथ में बड़े पर्दे पर तहलका मचाने की तैयारी कर ली है। सिद्धार्थ एवं कियारा की मूवी शेरशाह की रिलीज दिनांक सामने आ गई है। यह मूवी 2 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। करण जौहर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा करके इस बात की खबर दी है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

करण जौहर ने शेरशाह के दो नए पोस्टर साझा करते हुए लिखा- कैप्टन विक्रम बत्रा की अनकही स्टोरी बड़े पर्दे पर दिखाए जाने के लिए तैयार है। हम उनके सफर को दिखाने के लिए सम्मानित फील कर रहे हैं। शेरशाह 2 जुलाई 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। मूवी में सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी दिखाई देंगे। विष्णु वर्धन ने इसका निर्देशन किया है।

हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी तथा करण जौहर एक ज्योतिषी से मिले थे। दोनों की तस्वीरों को देखकर प्रशंसक ये अनुमान लगा रहे हैं कि क्या दोनों शादी के लिए कुंडली मिलाने गए थे? किन्तु ज्योतिषी ने जो तस्वीर साझा की हैं उसमे तीनों के साथ करण जौहर भी हैं। तस्वीर साझा करने के साथ उन्होंने लिखा कि तीनों शेरशाह की रिलीज दिनांक को लेकर मिले हैं। उन्होंने कहा कि शेरशाह इस वर्ष गर्मी पर रिलीज होगी। उनके इस पोस्ट पर प्रशंसक कमेंट कर रहे हैं कि वो शेरशाह की रिलीज की बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे हैं।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म '83', रणवीर सिंह ने किया खुलासा

कभी इस अभिनेता के लिए लगा करती थी लड़कियों की लाइन, आज जी रहा है गुमनामी का जीवन

सामने आई ‘बेल बॉटम’ की रिलीज डेट, अक्षय कुमार का लुक मचाएगा धमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -