सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ‘शेरशाह’ को मिली एक और बड़ी सफलता, बनी सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म
सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ‘शेरशाह’ को मिली एक और बड़ी सफलता, बनी सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म
Share:

कैप्टन विक्रम बत्रा (पीवीसी) की जिंदगी पर आधारित हाल ही में रिलीज़ हुई यह बायोपिक 8.9 की रेटिंग के साथ IMDb पर सबसे मशहूर हिंदी सिनेमा भी है। यह मूवी 4100 भारतीय कस्बों तथा शहरों के साथ-साथ 210 देशों और इलाकों के कस्टमर्स के साथ, जिन्होंने शीर्षक को स्ट्रीम किया है, राष्ट्रीय एवं इंटरनेशनल लेवल पर अपना नाम बना रही है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)

वही शेरशाह संयुक्त तौर पर धर्मा प्रोडक्शंस तथा काश एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है, विष्णु वर्धन द्वारा डायरेक्टेड है, सिद्धार्थ मल्होत्रा एवं कियारा आडवाणी मुख्य किरदारों में, साथ ही निर्णायक किरदारों में शिव पंडित, राज अर्जुन, प्रणय पचौरी, हिमांशु अशोक मल्होत्रा, निकितिन धीर, अनिल चरणजीत, साहिल वैद, शतफ फिगर तथा पवन चोपड़ा हैं

वही अमेज़न ओरिजिनल फिल्म शेरशाह के रिलीज़ होने के पश्चात् से ही कस्टमर्स तथा आलोचकों द्वारा समान तौर पर सराहा गया है तथा पूरे भारत और विश्व भर में इस मूवी का दिल जीतना अब तक जारी है। कैप्टन विक्रम बत्रा की जिंदगी एवं युद्ध पर पर आधारित यह मूवी ने अपने आरभिंक पखवाड़े में ही कामयाबी के शिखर को छू लिया है तथा यह भारत में अमेज़न प्राइम वीडियो पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म के तौर पर भी उभरी है। इसके अतिरिक्त अपने पहले दो सप्ताहों में शेरशाह को 4100 से ज्यादा भारतीय नगरों और शहरों के साथ-साथ विश्व भर के 210 देशों तथा इलाकों में ऑडियंस द्वारा स्ट्रीम किया गया है।

रुबीना ने शुरू की फिल्म 'अर्ध' की शूटिंग, शेयर किया अपना पहला लुक

सोनम कपूर को सत्ता रही है पति की याद, शेयर की ये स्पेशल पोस्ट

लेखक बनी यह मशहूर अदाकारा, लांच की अपनी पहली किताब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -