VIDEO: 'शेरशाह' देखकर भावुक हुआ विक्रम बत्रा का परिवार, कही यह बात
VIDEO: 'शेरशाह' देखकर भावुक हुआ विक्रम बत्रा का परिवार, कही यह बात
Share:

बॉलीवुड में अपने दमदार अभिनय से सभी का दिल जीतने वाले सिद्धार्थ मल्होत्रा को आप इन दिनों फिल्म 'शेरशाह' में देख रहे होंगे। इस फिल्म में उनके अलावा कियारा आडवाणी भी हैं जो अपने अंदाज के लिए मशहूर हैं। दोनों की फिल्म 'शेरशाह' ओटीटी प्लेटफॉर्म अमजेन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो चुकी है। अब इस फिल्म को क्रिटिक्स के साथ-साथ दर्शकों से भी अच्छे रिस्पॉन्स मिल रहे हैं। जो इस फिल्म को देख रहा है वह इसे बहुत बढ़िया बता रहा है। अब इस फिल्म को देखने के बाद विक्रम बत्रा के परिवार ने भी अपना रिएक्शन दिया है।

आप सभी को बता दें कि यह फिल्म कारगिल युद्ध के नायक शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा के जीवन पर ही आधारित है। इस फिल्म का निर्देशन विष्णु वर्धन ने किया है। बीते दिनों ही 'शेरशाह' के मेकर्स ने विक्रम बत्रा के परिवार और दोस्तों के लिए फिल्म का प्रीमियर रखा था। अब उस दौरान का वीडियो अमेजन प्राइम वीडियो ने अपने यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया है जो आप यहाँ देख सकते हैं। जी दरअसल फिल्म देखने के बाद विक्रम बत्रा के परिवार और दोस्तों ने अपनी राय रखी। मिली जानकारी के तहत परिवार के लोग सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की एक्टिंग से काफी प्रभावित दिखे और उनका कहना रहा कि दोनों ने शानदार काम किया है।

खबरों के अनुसार विक्रम बत्रा के परिवार के लोग फिल्म 'शेरशाह' देखने के बाद काफी इमोशनल भी हो गए। इस दौरान विक्रम के माता-पिता ने कहा: "हमें जो भी पता था वो सब कुछ फिल्म में हैं। सिद्धार्थ और कियारा ने बहुत अच्छा रोल किया है। फिल्म देखकर लगा कि हम लाइव प्ले देख रहे हैं। विक्रम ने वहां जो कुछ किया है सब दिखाया गया है।" आप सभी को हम यह भी बता दें कि इस फिल्म का निर्माण करण जौहर ने किया है। वहीँ कियारा और सिद्धार्थ के बारे में बात करें तो दोनों ने इस फिल्म के लिए खूब मेहनत की जिसका नतीजा यह रहा कि दोनों को खूब तारीफें मिल रहीं हैं।

बॉलीवुड के इस मशहूर सुपरस्टार के कारण जॉनी लीवर की फिल्मों में हुई एंट्री

आत्महत्या कर चुके पति के जन्मदिन पर मयूरी देशमुख ने किया इमोशनल पोस्ट

टीवी की संस्कारी बहु ने सोशल मीडिया पर दिखाया अपना असली रूप, तस्वीरें देख दंग रह गए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -