पैसों के लिए सो रही हूं लोगों के साथ.....

आपने बहुत बार सुना होगा की बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में बहुत सी अभिनेत्री अपने करियर को संवारने के लिए और ज्यादा से ज्यादा पैसा कमाने के लिए कुछ भी करने के लिए तैयार हो जाती है, सीधी सी भाषा में कहे तो पैसे के लिए किसी के भी साथ सेक्स करने के लिए भी तैयार हो जाती है, बॉलीवुड एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा जो की अभी अपने बोल्ड अंदाज और बेबाक बयानों को लेकर हमेशा चर्चाओं में रहती हैं। फिलहाल वे अपनी फिल्म ‘कामसूत्र थ्री-डी’ को लेकर काफी चर्चाओं में हैं।

इस फिल्म में शर्लिन ने काफी बोल्ड सीन दिए हैं। शर्लिन ने अपनी निजी जिंदगी को लेकर पहले भी ट्वीट से सबका ध्यान खींचा था। उन्होंने ट्वीट किया था कि पैसों के लिए लोगों के साथ सो रही हूं। शर्लिन ने कहा कि मेने अपनी उम्र से बेहद बड़े आदमी के साथ डेट किया।

फिर कुछ दिन बाद उन्हें अहसास हुआ कि वो उस आदमी के साथ सिर्फ महंगे तोहफों की वजह से हैं। उसके बाद उन्होंने उस व्यक्ति से नाता तोड़ दिया और इसी के बाद उन्होंने पैसे के लिए किसी के साथ सोने वाला ट्वीट किया था, लेकिन उनके ट्वीट को गलत तरीके से ट्रीट किया गया। शर्लिन ने फिल्म इंडस्ट्री को लेकर कहा कि यहां काम के बदले लड़कियों को कई समझौते करने पड़ते हैं।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -