बॉलीवुड सेलेब्स पर फूटा शर्लिन चोपड़ा का गुस्सा, कहा- 'माल फूंककर डिप्रेशन के नारे ...'
बॉलीवुड सेलेब्स पर फूटा शर्लिन चोपड़ा का गुस्सा, कहा- 'माल फूंककर डिप्रेशन के नारे ...'
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी बेबाकी के लिए मशहूर हैं। हर कोई उनकी बेबाकी के लिए उन्हें पसंद करता है। आज के समय में कंगना को उनके बेबाक बयानों के लिए ही जाना जाता है। वह अपने बेबाक बयानों के चलते सोशल मीडिया पर भी हिट हो जाती हैं। आप जानते ही होंगे कंगना हर मुद्दे को लेकर अपनी बात रखती हैं फिर वह इंडस्ट्री से जुड़ा हो या ना हो। वैसे बीते दिनों ही कंगना ने वर्ल्ड मेंटल हेल्थ डे पर दीपिका पादुकोण पर निशाना साधा था।

वहीँ अब उनके बाद शर्लिन चोपड़ा ने कंगना को सपोर्ट करते हुए एक बड़ी बात कह दी है। हाल ही में शर्लिन ने कहा कि, 'ये लोग माल फूंककर डिप्रेशन के नारे लगाते हैं।' जी दरअसल कंगना ने बीते दिनों ही यह ट्वीट किया था, 'हमने मेंटल हेल्थ अवेयरनेस के लिए बनाई थी, जिसे उन लोगों ने कोर्ट में घसीट लिया था जो डिप्रेशन की दुकान चलाते हैं। मीडिया बैन के बाद फिल्म का नाम बदला गया, जिससे इसकी मार्केटिंग पर बहुत असर पड़ा, लेकिन यह एक अच्छी फिल्म है और इसे आज ही देखें।'

वहीँ कंगना के इसी ट्वीट को रिट्वीट करते हुए शर्लिन चोपड़ा ने लिखा, 'कंगना जी, सही कहा आपने ये लोग माल फूंककर डिप्रेशन के नारे लगाते हैं और देश की युवा पीढ़ी को अंधकार में ढकेलते हैं। दो वक्त की रोटी कमाने के लिए जो मजदूर सुबह-शाम मजदूरी करता है, क्या उसे डिप्रेशन नहीं होती है? क्या डिप्रेशन से राहत पाने के लिए हम माल का सेवन करना शुरू कर दें?' वैसे यह सभी बातें उस समय शुरू हुईं जब सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल सामने आया। जब यह एंगल सामने आया तो इसमें दीपिका पादुकोण से लेकर कई बड़ी हस्तियों के नाम सामने आए और सभी से पूछताछ भी हुई।

ऋतिक संग नाम जुड़ने पर फूटा उर्वशी रौतेला का गुस्सा

कोरोना काल के चलते सड़क पर आईं रानू मंडल, नहीं मिल रहा काम!

अमिताभ बच्चन मंदिर में अनोखे तरीके से मनाया गया बिग बी का जन्मदिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -