इस एक्ट्रेस को मिला एक रात कॉम्प्रोमाइज का ऑफर, कहा- 'शाहरुख़ की बेटी को....'
इस एक्ट्रेस को मिला एक रात कॉम्प्रोमाइज का ऑफर, कहा- 'शाहरुख़ की बेटी को....'
Share:

टीवी के कई रियलिटी शोज में नजर आ चुकीं अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा इन दिनों एक से बढ़कर एक चौकाने वाले खुलासे कार रहीं हैं. ऐसे में वह इन दिनों अपनी बोल्ड तस्वीरों और सेक्सी वीडियो के कारण चर्चाओं में रहती हैं. वहीं हाल ही में एक न्यूज़ पोर्टल से बातचीत में शर्लिन ने कुछ ऐसा कह दिया है जिसे सुनने के बाद आप भी चौंक जाएंगे. जी हाँ, हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में शर्लिन ने कई हैरान कर देने वाले खुलासे भी किए हैं. उन्होंने ये भी बताया कि ''स्टार किड्स और आम स्ट्रगलिंग एक्ट्रेसेस के बीच इंडस्ट्री में कैसे फर्क किया जाता है.'' हाल ही में दिए गए शर्लिन के इस इंटरव्यू को पढ़ने के बाद आप भी हैरान होने वाले हैं और आप यह भी कहेंगे कि शर्लिन अपनी बात कहने से कभी नहीं हिचकिचाती.

जी हाँ, बीते दिनों से शर्लिन चोपड़ा मशहूर निर्मा-निर्देशक राम गोपाल वर्मा पर दिए बयान को लेकर सुर्खियों में हैं और शर्लिन का आरोप है कि ''रामगोपाल वर्मा से उन्होंने काम मांगा तो उन्हें रामगोपाल वर्मा ने अडल्ट फिल्म ऑफर की.'' वहीं अब हाल ही में शर्लिन ने इस मामले पर एक न्यूज़ पोर्टल से खास बातचीत की और उन्होंने कहा ''अगर रामगोपाल वर्मा को शाहरुख खान की बेटी ऐसे मेसेज कर काम मांगती तो रामगोपाल वर्मा उन्हें अडल्ट फिल्म नहीं बल्कि अच्छी स्क्रिप्ट ऑफर करते.'' जी हाँ, इसी के साथ आगे बात करते हुए शर्लिन ने कहा कि ''सिर्फ एक रामगोपाल वर्मा ने ही नही बल्कि इंडस्ट्री के कई एंटरटेनमेंट पत्रकार और टेलेंट एजेंसी के मैनेजर ने उन्हें एक रात कॉम्प्रोमाइज करने का खुला प्रस्ताव दिया है.''

इस के साथ आगे शर्लिन कहती है कि कई लोग तो ऐसे में थे जो मुझसे पूछते थे कि आपकी ब्रेस्ट रियल हैं क्या?. वहीं आगे उन्होंने बताया कि ''उन्हें इंडस्ट्री में काफी कुछ झेलना पड़ा है. तब जाकर उन्होंने अपनी पहचान बना पाई है.'' फिलहाल एक्ट्रेस अपने बोल्ड वीडियो से लोगों के दिलों पर राज करती हैं.

अपने एक्स को थप्पड़ मारने पर अब आया मधुरिमा का बयान, कहा- 'यकीन नहीं हो रहा...'

कपिल के शो में सपना ने उड़ाया मंदिरा बेदी का मजाक, कहा- 'हर समय जिम में...'

अपने चेहरे के कारण मिस्टर बजाज को नहीं मिलता था काम, सुनाई आपबीती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -