राज कुंद्रा केस: राखी सावंत पर भड़कीं शर्लिन चोपड़ा, कहा- 'तू फंसी नहीं बेवकूफ लड़की'
राज कुंद्रा केस: राखी सावंत पर भड़कीं शर्लिन चोपड़ा, कहा- 'तू फंसी नहीं बेवकूफ लड़की'
Share:

अडल्ट फिल्मों के कारोबार में लिप्त बिजनेसमैन राज कुंद्रा लगातार चर्चाओं में बने हुए हैं। उन्हें लेकर हर दिन चौकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। वही कई लोग ऐसे भी हैं जो उनके समर्थन में हैं। इसी लिस्ट में एक नाम कॉन्ट्रोवर्शियल क्वीन राखी सावंत का है जो लगातार इस केस को लेकर बयानबाजी कर रही हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने उन्हें करारा जवाब दिया है। आप सभी को बता दें कि शर्लिन चोपड़ा इस केस में अहम किरदार निभा रही हैं।

 

बीते कल ही मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने शर्लिन चोपड़ा के साथ 8 घंटे लंबी पूछताछ कर उनका बयान दर्ज किया है। इसी बीच अब शर्लिन ने राखी सावंत के बारे में बात की। उन्होंने उनका विरोध करते हुए कहा कि, 'राखी को जांच पड़ताल किए बिना किसी के बारे में कोई भी बात नहीं कहनी चाहिए। उन्हें उन बेबस लड़कियों के बयान को खारिज नहीं करना चाहिए। उन्हें यह कहने का हक नहीं है कि अरे यह तो पब्लिसिटी पाने के लिए कैमरा के सामने आकर ऐसी झूठी-मूठी बातें करती हैं।' इसी के साथ आगे शर्लिन ने कहा, ''मुझे समझ नहीं आता कि यह लोग कहां से उठकर आते हैं।

कैमरा के सामने बोलती है पता नहीं राज कुंद्रा ने मुझे क्यों नहीं बुलाया, अरे तुझे नहीं बुलाया तो शुक्र कर कि तू फंसी नहीं इस स्कैंडल में बेवकूफ लड़की।'' आप सभी को पता ही होगा कि बीते दिनों ही राखी सावंत ने राज कुंद्रा मामले में सामने आने वाली महिलाओं के लिए कहा था कि जो बेचोगे वैसा ही ऑफर किया जाएगा। इस तरह से राखी राज कुंद्रा के सपोर्ट में शुरूआत से ही अपने बयान दे रही हैं।

हिमांशी खुराना बनी करीना कपूर, नकल उतारते हुए शेयर किया वीडियो

इस दिन तक बंद रहेंगी HDFC की कई सेवाएं, बैंक ने कस्टमर्स को जारी किया अलर्ट

लेबनानी सेना ने कहा- "इज़राइल ने दक्षिणी लेबनान में 40 गोले दागे।।।"

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -