Photos :इन तस्वीरों की वजह से इस एक्ट्रेस को कहा गया था बहुत बुरा शब्द
Photos :इन तस्वीरों की वजह से इस एक्ट्रेस को कहा गया था बहुत बुरा शब्द
Share:

हमेशा अपने बोल्ड अंदाज को लेकर सुर्खियां बटोरने वाली टीवी एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा की आज हम वो तस्वीरें लेकर आए है जो अब तक की सबसे बोल्ड और हॉट रही है. जी हाँ, शर्लिन चोपड़ा ने अब तक अपने इंस्टाग्राम पर बहुत सी बोल्ड तस्वीरों को शेयर किया है लेकिन हम वो तस्वीरें लेकर आए है जिन्हे आपने शायद ही देखा होगा. शर्लिन को आप सभी ने फिल्म कामसूत्र में भी देखा ही होगा इस फिल्म में उन्होंने कई बोल्ड सीन दिए थे जो आज भी लोग बार बार देखना पसंद करते है.

 

आपको बता दें कि शर्लिन ने टीवी शो बिग बॉस के घर में भी तीसरे सीजन में एंट्री ली थी और अपनी बोल्ड इमेज बनाई थी. शर्लिन को लोग पोर्नस्टार भी बोल चुके है क्योंकि वह अक्सर ही बोल्ड से लेकर हॉट इमेज में ही नजर आई है. इन्होने अब तक बोल्ड और सेक्सी ही तस्वीरें क्लिक करवाई है इन्हे कभी संस्कारी अंदाज में नहीं देखा गया.

 

इंस्टाग्राम पर शर्लिन के लाखो फॉलोवर्स है जो उनकी एक पोस्ट का इंतज़ार करते है. शर्लिन अपनी हर पोस्ट में एक अलग ही अंदाज में नजर आती है उनकी हर तस्वीर बोल्ड होती है. बॉलीवुड में कामसूत्र के अलावा शर्लिन वजह तुम हो और 'रेड स्वास्तिक' जैसी फिल्मों में भी काम कर चुकी है. फिलहाल आपको हम दिखाते है उनकी अब तक की सबसे बोल्ड फोटोज.

 

सामने आया 'कुमकुम भाग्य' की प्रज्ञा का सबसे हॉट लुक

संध्या बींदणी ने इस अंदाज में मनाया बेटे का पहला जन्मदिन

एक्ट्रेस हेलेन के ट्रिब्यूट में इस अंदाज में नजर आई अंकिता लोखंडे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -