जवान से लेकर बूढ़ों तक संबंध बना चुकी है यह एक्ट्रेस, डायरेक्टर बुलाते थे घर पर और बंद कर देते थे लाइट!
जवान से लेकर बूढ़ों तक संबंध बना चुकी है यह एक्ट्रेस, डायरेक्टर बुलाते थे घर पर और बंद कर देते थे लाइट!
Share:

टीवी के कई रियलिटी शोज में काम कर चुकीं बोल्ड एंड ब्यूटीफुल एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा आज अपना जन्मदिन मना रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि इंडस्ट्री में अपनी बोल्डनेस के दम पर उन्होंने एक खास पहचान बनाई है. आज के समय में शर्लिन इंडस्ट्री का जाना माना नाम बन चुकीं हैं. एक्ट्रेस शर्लिन ने रानी मुखर्जी और शाहिद कपूर संग फिल्म ‘दिल बोले हड़िप्पा’ में काम किया है और इस फिल्म में शर्लिन शाहिद कपूर की गर्लफ्रेंड बनी नजर आई थीं.

 

वहीं हाल ही में एक्ट्रेस का एक म्यूजिक वीडियो भी दर्शकों के सामने आया जो सभी को पसंद आ रहा है. 11 फरवरी को जन्मीं शर्लिन 34 साल की हो चुकी हैं और एक्ट्रेस के फैन्स उन्हें शर्लिन के नाम से जानते हैं, लेकिन शर्लिन का असल नाम कुछ और है. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि शर्लिन का असली नाम ‘मोना चोपड़ा’ है और वह उस समय सुर्ख़ियों में आईं थीं जब उन्होंने न्यूड होकर फोटोशूट करवाया था. इसी के साथ जब उन्होंने इस बात का खुलासा किया था कि अब तक वह बूढ़ों से लेकर जवान लोगों तक के साथ संबंध बना चुकीं हैं तब भी वह चर्चाओं में रहीं थीं. वहीं बीते दिनों उन्होंने एक और खुलासा किया. उन्होंने कहा 'शुरुआत में जब मैं निर्माताओं को काम के लिए अप्रोच करती थी, अपना परिचय देती थी तो वह मुझे डिनर पर बुलाते थे. मैं कहती थी कि मेरा डिनर तो घर में हो गया, अब आपके ऑफिस में क्या डिनर करना. धीरे-धीरे पता चला कि बॉलीवुड  में डिनर पर बुलाने का एक दूसरा मतलब भी होता है. बाद में मैंने निश्चय किया कि मैं सिर्फ ऐसे फिल्म मेकर्स से मिलूंगी, जो समझदार हैं, वह काम और टैलंट को तवज्जो देते हैं.'

 

आप सभी को बता दें कि यह बयान उन्होंने इंडस्ट्री में चल रहे मी टू पर दिया था. उन्होंने कहा था, ''वैसे तो डिनर का मतलब फूड होता है, लेकिन जिनकी नियत साफ नहीं होती है, वह डिनर को लस्ट (काम-वासना) के साथ जोड़ देते हैं...' फिलहाल शर्लिन को हमारी और से जन्मदिन की शुभकामनाएं.

अपनी शादी की सभी रस्मों में मुस्कुराती रहीं लाडो 2 की पलक जैन

'निमकी मुखिया' के बब्बू सिंह बंधे शादी के बंधन में, तस्वीरों ने लगाई इंटरनेट पर आग

सगाई के बाद पार्टी में रॉयल ब्लू साड़ी में दिलकश नजर आईं मोहिना कुमारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -