World Cup 2019: टीम इंडिया की जर्सी पहन शर्लिन चोपड़ा गाया रैप
World Cup 2019: टीम इंडिया की जर्सी पहन शर्लिन चोपड़ा गाया रैप
Share:

बॉलीवुड की बोल्ड एंड ग्लैमरस एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) वैसे तो फिल्मों से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर उनका जलवा वैसा ही कायम है. शर्लिन सोशल मीडिया पर अपनी हॉट और सेक्सी फोटोज शेयर करती रहती हैं और इससे अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं. अपनों बता दें, एक्टिंग के साथ-साथ उनमे एक और टैलेंट हैं जिसके बारे में आपको बताने जा रहे हैं. बहुत कम लोग जानते होंगे कि शर्लिन रैपिंग का भी शौक रखती हैं इसी का एक वीडियो भी सामने आया है जिसे यहां देख सकते हैं. 

लेटेस्ट वीडियो में शर्लिन ने ‘टीम इंडिया’ की जर्सी में भारतीय क्रिकेट टीम के सपोर्ट में एक रैप सॉन्ग गाया और दर्शकों को बताया कि इस बार का वर्ल्ड कप (World Cup 2019) हमारा है. वहीं शर्लिन चोपड़ा ने अपने रैप सॉन्ग में 1983 क्रिकेट वर्ल्ड कप से लेकर 2011 में हुए वर्ल्ड कप में भारत की जीत का जिक्र किया है. इतना ही नहीं, एक्ट्रेस ने रैप सॉन्ग में कीवी (न्यूजीलैंड) और कंगारू (ऑस्ट्रेलिया) के साथ-साथ ‘हिटमैन’ रोहित शर्मा और बॉलर जसप्रीत बुमराह का भी नाम लिया है. वीडियो के आखिरी में शर्लिन कहती हैं, ‘हमारा है वर्ल्ड कप क्या.’

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#hamarahaiworldcup #teamindia rocks!  

A post shared by Sherlyn Chopra (@sherlynchopra) on

शर्लिन चोपड़ा के इस रैप सॉन्ग को देखकर उनके फैंस भी काफी हैरान हैं और इसे अब तक ढाई लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. शर्लिन के कुछ फैंस कमेंट सेक्शन में टीम इंडिया के सपोर्ट में लिख रहे हैं, तो कुछ फैंस एक्ट्रेस के हॉट ड्रेसिंग सेंस की तारीफ में कसीदे पढ़ रहे हैं. बताते चलें कि शर्लिन इससे पहले भी अपने ग्लैमरस अंदाज में टीम इंडिया के सपोर्ट में वीडियो शेयर कर चुकी हैं. शर्लिन ने कामसूत्र 3डी फिल्म में एक नहीं बल्कि कई न्यूड सीन देकर हंगामा मचा दिया था. अभिनेत्री प्लेबॉय मैगजीन के लिए भी न्यूड फोटोशूट करवा चुकी हैं.  

VIDEO : फिर सबसे बोल्ड नजर आईं शर्लिन चोपड़ा, कहा-लोग पी जाते...'

काली ब्रा पहने शर्लिन चोपड़ा ने पकड़ी बन्दूक, कहा-वक्त आने दो...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -