Video : 'कामसूत्र' की इस एक्ट्रेस ने छोटे कपड़ें पहनकर दिए सेक्सी पोज़
Video : 'कामसूत्र' की इस एक्ट्रेस ने छोटे कपड़ें पहनकर दिए सेक्सी पोज़
Share:

फिल्म कामसूत्र में अपनी बोल्ड अदाकारी के जरिए तहलका मचाने वाली एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा हर बार ही यह साबित कर दिखाती है कि अब भी वह बोल्डनेस के मामले में किसी से कम नहीं है. आपको बता दें शर्लिन आए दिन अपने हॉट फोटोज के कारण चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. वह कभी सोशल मीडिया पर अपने हॉट और सेक्सी फोटो या वीडियो शेयर कर तहलका ना मचाए ऐसा तो हो ही नहीं सकता है. शर्लिन सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट और सेक्सी फोटोज शेयर करती ही रहती हैं.

यहां देखिए वीडियो...

अब हाल ही में शर्लिन चोपड़ा ने एक फोटोशूट करवाया है जिसका सेक्सी वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है और अब शर्लिन का यह सेक्सी वीडियो खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं शर्लिन ने वाइट कलर की ब्रा पहनी है और नीचे डेनिम के शॉर्ट्स पहने है. इसके साथ उन्होंने जैकेट आधा पहन रखा है. इस ऑउटफिट में शर्लिन बेहद ही सेक्सी पोज़ देते हुए नजर आ रही हैं. 

शर्लिन के हॉट क्लीवेज साफ तौर से दिखाई दें रहे हैं. उनका यह हॉट वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और अब तक इसे डेढ़ लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. उन्होंने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- 'If you don't like me and still watch everything thing I do, damnnnnnnn, you are a FAN!!!!!!! ' आप भी देखिए शर्लिन का यह सेक्सी वीडियो.

कार्तिक आर्यन की इस हॉट गर्लफ्रेंड के साथ वेडिंग ड्रामा करेंगे सलमान खान!

मलाइका से अपने रिश्ते पर अर्जुन ने तोड़ी चुप्पी, ये दिया जवाब

Junglee : नए पोस्टर में खतरनाक एक्शन करते दिखे विद्युत्

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -