'कामसूत्र' की एक्ट्रेस ने फिर कराया बोल्ड फोटोशूट, आग की तरह फैली तस्वीरें
'कामसूत्र' की एक्ट्रेस ने फिर कराया बोल्ड फोटोशूट, आग की तरह फैली तस्वीरें
Share:

बॉलीवुड की बोल्ड कंटेंट पर आधारित फिल्म कामसूत्र-3d में बोल्ड किरदार निभाकर सभी के दिलों में अपनी जगह बनाने वाली मशहूर एक्ट्रेस और मॉडल शर्लिन चोपड़ा इन दिनों एक बार फिर से अपने कातिलाना लुक के जरिए तहलका मचा रहे हैं. शर्लिन आए दिन अपने हॉट फोटोज के कारण चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. वो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट और सेक्सी फोटोज शेयर करती ही रहती हैं.

जी हाँ... अब हाल ही में शर्लिन चोपड़ा का एक फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं. इन तस्वीरों में वह बेहद सेक्सी लुक में नजर आ रही हैं. आप सभी को बता दें कि शर्लिन चोपड़ा को तो वैसे ही एक बोल्ड एक्ट्रेस के तौर पर जाना जाता है और उसी के मुताबिक वो हर बार कोई न कोई ऐसी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं जो सुर्खियों में आ जाती है. तस्वीरों में आप देख सकते हैं शर्लिन ने ब्लैक एंड वाइट चेक्स की ड्रेस पहली है और वो बोट पर बैठकर कातिलाना पोज़ दे रही हैं.

उनका ये सेक्सी और बोल्ड अवतार इंटरनेट पर काफी पसंद किया जा रहा है. कुछ दिन पहले ही एक्ट्रेस का गाना टुनु टुनु रिलीज़ हुआ था जिसमे भी शर्लिन का बोल्ड अवतार देखने को मिला था. उनके फोटोज पर अब तक करीब 40 हजार लाइक्स आ चुके हैं और ये सभी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रही हैं.

रेखा संग नहाना चाहता था ये एक्टर, जबरदस्ती घुस गया था बाथरूम में और फिर...

मुंबई में इलाज करा रहे इरफ़ान खान, जल्दी ही शुरू कर सकते हैं इस फिल्म की शूटिंग

B'Day : रेखा के अलावा तीन और लड़कियों से रहा विनोद मेहरा का चक्कर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -