टीवी की सबसे क्यूट एक्ट्रेस ने फैंस को दिए वेलेंटाइन टिप्स
टीवी की सबसे क्यूट एक्ट्रेस ने फैंस को दिए वेलेंटाइन टिप्स
Share:

हाल ही में एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने एक वीडियो शेयर किया है जो आप सभी देख सकते हैं. जी दरअसल इस वीडियो में वह वेलेंटाइन डे पर टिप्स देते हुए नजर आ रहीं हैं और उन्होंने वीडियो शेयर कर लिखा है Valentine’s Day Special इसमें वह सभी को वेलेंटाइन डे के टिप्स दे रहीं हैं. बीते दिनों ही शर्लिन को दुबई में बेहद ही खास अंदाज में देखा गया जहाँ वह वेलेंटाइन डे मनाने गईं थीं. हाल ही में इन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक नई फोटो शेयर की है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sherlyn Chopra (@sherlynchopra) on

इस फोटो में शर्लिन रिक्शा पर बैठी हुई हैं. ब्लैक रंग के टॉप और स्कर्ट में शर्लिन बेहद ही सेक्सी एंड हॉट पोज दे रही हैं और इसे शेयर कर उन्होंने लिखा है #happyvalentinesday आप सभी जानते ही होंगे कि इससे पहले भी शर्लिन ने सोशल मीडिया पर अपनी कई हॉट एंड सेक्सी तस्वीरें शेयर की हुई है. शर्लिन चोपड़ा एक मॉडल एक्टर और फिल्म निर्माता के तौर पर काम करती हैं और यह टीवी शो रियलिटी शो बिग बॉस में भी नजर आ चुकीं हैं. शर्लिन बॉलीवुड एक्ट्रेस में से ऐसी पहली एक्ट्रेस हैं जिन्होंने प्लेबॉय मैगजीन के लिए न्यूड पोज दिया था.

शर्लिन को कामसूत्र एक्ट्रेस के नाम पर जाना जाता है क्योंकि इन्होने फिल्म कामसूत्र में काम किया है. शर्लिन ने हिन्दी फिल्मों के अलावा तेलुगू फिल्मों में भी काम किया हुआ है. सोशल मीडिया पर इनके कई सेक्सी वीडियो वायरल होते रहते हैं जो आप सभी ने देखे ही होंगे.

एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्प्पी, बताया आखिर क्यों बंद हुआ था शो 'दास्तान-ए-मोहब्बत'

'कुल्फी...' के इस सीन पर ट्रोल होते ही फूटा अंजलि आनंद का गुस्सा , कहा- 'मेरे साइज़ की वजह..'

बिग बॉस से निकलते ही चमकी इस कॉमनर फीमेल कंटेस्टेंट की किस्मत, हाथ लगी बड़ी फिल्म!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -