क्यूट सीन देना बहुत पसंद करती है यह एक्ट्रेस, इसे बताया अपना फेवरेट सांग
क्यूट सीन देना बहुत पसंद करती है यह एक्ट्रेस, इसे बताया अपना फेवरेट सांग
Share:

हाल ही में शर्लिन चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर अपने एक पुराने गाने का वीडियो शेयर किया है और उसे ही अपना फेवरेट गाना बताया है. आप देख सकते हैं इस वीडियो में शर्लिन अपने को-स्टार रजनीश दुग्गल के साथ काफी बोल्ड सीन देती नजर आ रही हैं और उन्हें यह वीडियो बहुत पंसद है यह उन्होंने खुद कहा है. यह शर्लिन और रजनीश का गाना है जिसका नाम दिल में छुपा लुंगा है. यह गाना फिल्म वजह तुम हो का है. आप सभी को बता दें कि यह गाना 70 के दशक में आई देव आनंद और ज़ीनत अमान की फिल्म के गाने ऐसे ना मुझे तुम देखो का रीमेक है.

आप सभी को बता दें कि शर्लिन चोपड़ा ने इस गाने में रजनीश दुग्गल के साथ काफी बोल्ड सीन्स दिए हैं और इसी कारण उन्हें यह गाना खूब पसंद है. शर्लिन चोपड़ा और रजनीश की रोमांटिक केमिस्ट्री इस गाने में दर्शकों को काफी पसंद आई. आप सभी को यह भी बता दें दिल में छुपा लुंगा गाने से पहले भी शर्लिन ने कई फिल्मों में आइटम नंबर किए हैं और वह अपने बोल्ड अवतार के लिए जानी जाती हैं. शर्लिन अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी हॉट और सेक्सी फोटोशूट शेयर करती नजर आ जाती हैं और इससे पहले शर्लिन चोपड़ा ने अपनी कुछ तस्वीरें और वीडियोज अपने फैंस के साथ शेयर किए थे.

फिलहाल उनका यह वीडियो जमकर पसंद किया जा रहा है और हर किसी को ऐसा लग रहा है मानो उन्होंने इस वीडियो को इसलिए पसंद किया क्योंकि उन्हें बोल्ड सीन करना पसंद है.

एरिका से दुश्मनी पर कोमोलिका ने खोली अपनी जुबान, कहा- 'वो मेरी दोस्त नहीं है...'

बेटे संग खूबसूरत अंदाज में अनीता भाभी ने करवाया फोटोशूट

हिना और प्रियांक से बहुत नाराज हैं लव त्यागी, तोड़ी दोस्ती!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -